Airtel के बाद Vi का बड़ा ऐलान, कंपनी इन यूजर्स देगी मुफ्त रिचार्ज के साथ डबल टॉकटाइम

कंपनी इस ऑफर के तहत देश के कम आय वाले यूजर्स तक मदद पहुंचाने का काम करेगी। कंपनी की तरफ से एक नये कॉम्बो वाउचर का ऐलान किया गया है। इसके तहत 79 रुपये के रिचार्ज प्लान में डबल टॉकटाइम ऑफर दिया जा रहा है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:22 PM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 06:56 AM (IST)
Airtel के बाद Vi का बड़ा ऐलान, कंपनी इन यूजर्स देगी मुफ्त रिचार्ज के साथ डबल टॉकटाइम
यह Vi की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Airtel के बाद Vodafone-Idea (Vi) ने स्पेशल कोविड-19 ऑफर का ऐलान किया है। इसके तहत टेलिकॉम ऑपरेटर की तरफ से 49 रुपये के रिचार्ज पैक का ऐलान किया है। यह एक मुफ्त वन टाइम ऑफर है। कंपनी इस ऑफर के तहत देश के कम आय वाले यूजर्स तक मदद पहुंचाएगी। कंपनी की तरफ से एक नये कॉम्बो वाउचर का ऐलान किया गया है। इसके तहत 79 रुपये के रिचार्ज प्लान में डबल टॉकटाइम ऑफर दिया जा रहा है।

Vi का 49 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

इसी तरह का प्लान Airtel की तरफ से भी पेश किया गया है। Vi के इन दो रिचार्ज प्लान को कम आय वाले लोगों के लिए पेश किया गया है। Vi का 49 रुपये वाला एक फ्री ऑफ कॉस्ट वन टाइम रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में 38 रुपये का टॉकटाइम ऑफर किया जाता है। साथ ही 300MB डेटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके बाद लोकल और इंटरनेशन कॉल के लिए 0.25 रुपये प्रति सेंकेड के हिसाब से चार्ज वसूला जाता है। Vi के इस प्लान में ऐप और वेब रिचार्ज पर एक्सक्लूसिव ऑफर दिया जाता है। इसके तहत इस प्लान में 200MB डेटा दिया जाता है।

Vi का 79 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

इसके अतिरिक्त Vi ने 49 रुपये वाले मुफ्त रिचार्ज प्लान को नये कॉम्बो ऑफर के तहत RC79 वाले डबल टॉकटाइम ऑफर के साथ पेश किया गया है। 79 रुपये के रिचार्ज प्लान में 64 रुपये का टॉक-टाइम ऑफर किया जाता है। साथ ही 200MB डेटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। हालांकि मौजूदा वक्त में इसी प्लान में यूजर्स को डबल डेटा के तौर पर 128 रुपये का टॉक-टाइम दिया जा रहा है। Vi की तरफ से इसी प्लान में 200MB तक का एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। 

chat bot
आपका साथी