Vodafone Idea का जबरदस्त ऑफर, यूजर्स को मुफ्त में मिलेगा हाई स्पीड डेटा और कॉलिंग

Vodafone Idea ने एक खास ऑफर पेश किया है जिसके तहत लो-इनकम वाले उपभोक्ताओं को सीमित समय के लिए फ्री कॉलिंग और हाई-स्पीड डेटा की सुविधा मिलेगी। कंपनी का मानना है कि इस ऑफर से उन ग्राहकों को बहुत फायदा होगा।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:15 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:09 AM (IST)
Vodafone Idea का जबरदस्त ऑफर, यूजर्स को मुफ्त में मिलेगा हाई स्पीड डेटा और कॉलिंग
Vodafone Idea की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea ने एक खास ऑफर पेश किया है, जिसके तहत लो-इनकम वाले उपभोक्ताओं को सीमित समय के लिए फ्री कॉलिंग और हाई-स्पीड डेटा की सुविधा मिलेगी। कंपनी का मानना है कि इस ऑफर से उन ग्राहकों को बहुत फायदा होगा, जो लॉकडाउन के दौरान रिचार्ज नहीं करा पाए हैं।

Vi का शानदार ऑफर

कंपनी के मुताबिक, वोडाफोन आइडिया के ऑफर की बात करें तो उपभोक्ताओं को वोडा टू वोडा पर कॉल करने के लिए 50 मिनट मिलेंगे। इसके साथ ही 50GB हाई-स्पीड डेटा दिया जाएगा। वहीं, इस ऑफर की समय सीमा 15 दिन की होगी। यह ऑफर केवल उन ग्राहकों के लिए है, जो लॉकडाउन के दौरान रिचार्ज नहीं करवा पाए हैं। वहीं, कंपनी के इस ऑफर का नाम Unlock 2.0 benefit है।

ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

वोडा-आइडिया के ऑफर को हासिल करने के लिए आप 44475# डायल करें या फिर टॉल फ्री नंबर 121153 पर भी कॉल कर सकते हैं। आप कंपनी के स्टोर पर जाकर भी इस ऑफर की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। वहीं, कंपनी भी मैसेज के जरिए ग्राहकों को इस ऑफर की जानकारी दे रही है।

मई में लॉन्च हुआ यह प्रीपेड प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने मई में लॉकडाउन के दौरान ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए 49 रुपये का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था। 49 रुपये वाले पैक की बात करें तो यह एक फ्री ऑफ कॉस्ट वन टाइम रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में 38 रुपये का टॉकटाइम ऑफर किया जाता है। साथ ही 300MB डेटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके बाद लोकल और इंटरनेशन कॉल के लिए 0.25 रुपये प्रति सेंकेड के हिसाब से चार्ज वसूला जाता है। Vi के इस प्लान में ऐप और वेब रिचार्ज पर एक्सक्लूसिव ऑफर दिया जाता है। इसके तहत इस प्लान में 200MB डेटा दिया जाता है।

इसके अलावा 79 रुपये वाले प्लान को भी पेश किया गया था। इस प्लान की बात करें तो इसमें 64 रुपये का टॉक-टाइम ऑफर किया जाता है। साथ ही 200MB डेटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। हालांकि मौजूदा वक्त में इसी प्लान में यूजर्स को डबल डेटा के तौर पर 128 रुपये का टॉक-टाइम दिया जा रहा है। Vi की तरफ से इसी प्लान में 200MB तक का एक्स्ट्रा डेटा मिलता है।

chat bot
आपका साथी