Vodafone idea के चार दमदार पोस्टपेड प्लान हुए लॉन्च, मिलेगा हाई-स्पीड डेटा, कर सकेंगे फ्री कॉलिंग

Vodafone idea ने अपने ग्राहकों को ध्यान में रखकर चार नए पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन बिजनेस प्लस पोस्टपेड प्लान की कीमत 299 रुपये 349 रुपये 399 रुपये और 499 रुपये प्रति माह है। आइए जानते हैं इन पोस्टपेड प्लान के बारे में विस्तार से।

Ajay VermaTue, 27 Jul 2021 08:52 AM (IST)
Vodafone idea की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) ने अपने ग्राहकों को ध्यान में रखकर चार नए पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन बिजनेस प्लस पोस्टपेड प्लान की कीमत 299 रुपये, 349 रुपये, 399 रुपये और 499 रुपये प्रति माह है। इन प्लांस की बात करें तो उपभोक्ताओं को हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएंगी। आइए जानते हैं Vi के नए पोस्टपेड प्लान के बारे में...

299 रुपये का पोस्टपेड प्लान

इस पोस्टपेड प्लान में उपभोक्ताओं को 3000SMS और कुल 30GB डेटा दिया जाएगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा प्लान के साथ उपभोक्ताओं को मोबाइल सिक्यॉरिटी, Vi Movies & TV Classic ऐप की मुफ्त सब्सक्रिप्शन, और Vi Caller Tunes की सुविधा मिलेगी।

349 रुपये का पोस्टपेड प्लान

इस पोस्टपेड प्लान में उपभोक्ताओं को 000SMS और कुल 40GB डेटा दिया जाएगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा प्लान के साथ उपभोक्ताओं को मोबाइल सिक्यॉरिटी, Vi Movies & TV Classic ऐप की मुफ्त सब्सक्रिप्शन, और Vi Caller Tunes की सुविधा मिलेगी।

399 रुपये का पोस्टपेड प्लान

यह पोस्टपेड प्लान 3000SMS और कुल 60GB डेटा ऑफर करता है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा उपभोक्ताओं को मोबाइल सिक्यॉरिटी, Vi Movies & TV Classic ऐप की मुफ्त सब्सक्रिप्शन, और Vi Caller Tunes की सुविधा मिलेगी।

499 रुपये का पोस्टपेड प्लान

वीआई का यह सबसे महंगा पोस्टपेड प्लान है। इस पोस्टपेड प्लान में 100GB डेटा और 3000SMS ऑफर किए जा रहे हैं। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्लान के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी, मोबाइल सिक्यॉरिटी, Vi Movies & TV Classic ऐप की मुफ्त सब्सक्रिप्शन, और Vi Caller Tunes की सुविधा मिलेगी।

VoWiFi

आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया ने फरवरी में VoWiFi सेवा लॉन्च की थी। यूजर्स इस सेवा के तहत बिना नेटवर्क या कम नेटवर्क होने पर कॉलिंग कर सकते हैं। वीओवाई-फाई की बात करें तो यह यह वाई-फाई के जरिए होने वाली कॉलिंग है।

इसका मतलब है कि इस सेवा के लिए वाई-फाई नेटवर्क होना जरूरी है। VoWiFi सर्विस की मदद से नॉर्मल मोबाइल से ऑडियो और वीडियो कॉलिंग कर पाएंगे, वो भी बिल्कुल मुफ्त में ऐसा किया जा सकेगा। इसके लिए मोबाइल फोन में नेटवर्क की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.