Vivo Y53s की कीमत का हुआ खुलासा, जल्द होगी फोन की भारत में लॉन्चिंग, जानिए पूरी डिटेल

Vivo Y53s स्मार्टफोन को 6.58 इंच LCD पैनल के साथ पेश किया जा सकता है जो FHD+ रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ आ सकता है। साथ ही फोन में एक वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में एक MediaTek Helio G80 चिपसेट का सपोर्ट दिया जा सकता है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:51 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:51 PM (IST)
Vivo Y53s की कीमत का हुआ खुलासा, जल्द होगी फोन की भारत में लॉन्चिंग, जानिए पूरी डिटेल
यह Vivo Y53s की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo Y53s की कीमत का खुलासा हो गया है। फोन की जल्द भारत में लॉन्चिंग होगी। Vivo Y53s स्मार्टफोन को 19,490 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। जबकि फोन की MRP 22,990 रुपये के करीब हो सकती है। फोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 8GB रैम और 128GB के साथ पेश किया जा सकता है। फोन दो कलर ऑप्शन Deep Sea Blue और Fantastic Rainbow में आएगा।

Vivo Y53s के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक Vivo Y53s स्मार्टफोन को 6.58 इंच LCD पैनल के साथ पेश किया जा सकता है, जो FHD+ रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ आ सकता है। साथ ही फोन में एक वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में एक MediaTek Helio G80 चिपसेट का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन को 8GB रैम और 3GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड Funtouch OS 11.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

कैमरा और बैटरी 

Vivo Y53s के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो फोन के रियर पैनल पर एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का वाइड एंगल कैमरा होगा। इसके अलावा 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट पैनल पर एक 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर फोन में ड्यूल सिम, 4G, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, GNSS, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में डेडिकेटेड माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट दिया जा सकता है, जिसकी मदद फोन के स्पेस को बढ़ाया जा सकेगा। फोन में एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया जा सकेगा। पावर बैंकअप के लिए फोन में 5,000mAh बैटरी का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन को 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी