Vivo का नया स्मार्टफोन Google Play Console पर हुआ स्पॉट, 3GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च

यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।
Publish Date:Thu, 24 Sep 2020 01:45 PM (IST) Author: Renu Yadav

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने पिछले साल यानी 2019 में Y-सीरीज के Vivo Y12 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। अब खबर है कि कंपनी इस सीरीज के एक और शानदार स्मार्टफोन Vivo Y12s को ग्लोबल बाजार में उतारने की योजना बना रही है। इस स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि Vivo Y12s को ऑनलाइन स्पॉट किया गया है, जहां से इसके कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo Y12s स्मार्टफोन V2026 मॉडल नंबर के साथ गूगल प्ले-कंसोल पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, Vivo Y12s स्मार्टफोन में एचडी वॉटर-ड्रॉप डिस्प्ले के साथ Helio P35 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके साथ ही यूजर्स को इस फोन में 3GB रैम और एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा। फिलहाल, इस स्मार्टफोन के कैमरा, बैटरी और स्टोरेज की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। 

Vivo Y12s की संभावित कीमत

Vivo Y12s स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी तक जानकारी नहीं मिली है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अगामी स्मार्टफोन Vivo Y12s की कीमत बजट रेंज में रख सकती है।          

Vivo Y12 की कीमत और फीचर

Vivo Y12 स्मार्टफोन का 3GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट भारतीय बाजार में उपलब्ध है। इसकी कीमत 10,999 रुपए है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo Y12 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच ओएस 9 पर काम करता है। इस फोन में 6.35 इंच का एचडी+ हेलो फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1544 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक पी22 चिपसेट, 4GB रैम और 32GB की स्टोरेज दी गई है। इसको माइक्रो-एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी।  

इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर है। इसका कैमरा टाइम-लैप्स, लाइव फोटोज़, एचडीआर, पोर्टेट मोड, पैनोरमा और सुपर वाइड-एंगल जैसे फीचर्स से लैस है। यह पीडीएएफ सपोर्ट के साथ भी आता है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा पोर्टेट बोकेह और एआई फेस ब्यूटी सपोर्ट करता है।

(Written By- Ajay Verma)

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.