Vivo X30 Pro 5G के कैमरा फीचर्स हुए लीक, 16 दिसंबर को होगा लॉन्च

Vivo X30 Pro 5G के कैमरा फीचर्स हुए लीक, 16 दिसंबर को होगा लॉन्च
Publish Date:Wed, 11 Dec 2019 06:57 PM (IST) Author: Renu Yadav

नई दिल्ली, टेक डेस्क। हाल ही में Vivo X30 सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा किया है। इसमें  बताया गया कि कंपनी 16 दिसंबर को चीन में एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है और इस इवेंट में Vivo X30 के साथ ही Vivo X30 Pro 5G स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब लॉन्च में कुछ ही दिन बाकी है और इस बीच फोन के कैमरा फीचर्स से जुड़ी जानकारी सामने आई है। हालांकि कंपनी ने अभी तक भारतीय बाजार में इस सीरीज के लॉन्च से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया है। 

weibo पर एक टिप्स्टर द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo X30 Pro 5G में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 32 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस और 13 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस दिया गया है। इसके अलावा फोन में कैमरा फीचर्स के तौर पर OIS और EIS की सुविधा उपलब्ध हो सकती है जो कि फोटोग्राफी को बेहतर बनाएंगे।

वहीं अभी तक सामने आई लीक्स के अनुसार Vivo X30 स्मार्टफोन को कंपनी 5G सपोर्ट के साथ बाजार में उतारेगी। यह फोन कोरल, ब्लैक और ग्रेडिएंट फिनिश के साथ तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध हो सकता है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए Vivo X30 में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। सामने आई कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो फोन का कैमरा 50mm DSLR लेंस की तरह फोटो क्लिक करने की क्षमता रखता है।

फोन में 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेल दी जाएगी। इसके अलावा फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन Exynos 980 5G चिपसेट पर पेश होगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच की बैटरी देखने को मिल सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.