हार्ट-रेट सेंसर और 501mAh की बैटरी के साथ आएगी Vivo की नई स्मार्टवॉच! फीचर्स हुए लीक

Vivo की अपकमिंग Vivo Watch 2 की फोटो लीक हो गई हैं। इन लीक फोटो को देखने से पता चलता है कि इसमें गोल डायल दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 501mAh की बैटरी दी जाएगी। साथ ही इसमें हार्ट-रेट और स्टेप काउंट की सुविधा मिलेगी।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:59 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:59 AM (IST)
हार्ट-रेट सेंसर और 501mAh की बैटरी के साथ आएगी Vivo की नई स्मार्टवॉच! फीचर्स हुए लीक
Vivo Watch स्मार्टवॉच की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने अपनी पहली स्मार्टवॉच Vivo Watch को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। अब कंपनी अपनी नई स्मार्टवॉच Vivo Watch 2 पर काम कर रही है। इस ही बीच अगामी स्मार्टवॉच की तीन फोटो सामने आई हैं, जिनमें वॉच के डिजाइन को देखा जा सकता है। साथ ही इनसे कुछ फीचर्स की जानकारी भी मिली है। बता दें कि इससे पहले वीवो वॉच 2 को कई वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था और इसकी कई रिपोर्ट्स भी लीक हुई थी।

Vivo Watch 2 की संभावित स्पेसिफिकेशन

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, वीवो वॉच 2 की तीन फोटो इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। इन फोटो को देखें तो वीवो वॉच 2 का लुक पहले लॉन्च हुई वीवो वॉच से मिलता-जुलता है। इसमें गोल डायल दिया गया है। यह वॉच लेदर और सिलिकॉन के स्ट्रेप के साथ आएगी। इसके अलावा यूजर्स को अगामी स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट जीपीएस, वॉयस कॉल सपोर्ट, स्टेप काउंटर और हार्ट-रेट मॉनिटर मिलेगा। साथ ही इसमें बेहतर बैटरी बैकअप के लिए 501mAh की बैटरी दी जाएगी।

Vivo Watch 2 की संभावित कीमत

वीवो वॉच 2 स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन कयास लगाएं जा रहे हैं कि इस स्मार्टवॉच को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 5,000 से 10,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Vivo Watch

वीवो वॉच की बात करें तो इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,299 चीनी युआन यानी करीब 14,067 रुपये है। इस स्मार्टवॉच में 1.19 इंच का डिस्प्ले है। इसका रिजॉल्यूशन 390x390 पिक्सल है। इसमें 2GB रैम और ST मिनिएचर चिपसेट दी गई है। इसके साथ ही वॉच में जीपीएस, ब्लूटूथ 5.0 और ग्लोनास मिलेगा। वहीं, यह वॉच हार्ट-रेट, ब्लड ऑक्सीजन और एयर प्रेशर मॉनिटर करने में सक्षम है। वीवो वॉच में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 9 दिन का बैकअप देती है।

chat bot
आपका साथी