डिजाइन और कैमरा के मामले में vivo V21 सीरीज फैमिली हैं आकर्षक और शानदार स्मार्टफोन्स

vivo V21 सीरीज फैमिली में तीन स्मार्टफोन है - V21 V21 Neon Spark और V21e। इस सीरीज के सभी फोन डिजाइन और कैमरा के मामले में भीड़ से हटकर दिखाई देते हैं और यूजर्स को चौंकाते हैं। इस सीरीज के फोन का कलर मटेरियल और फिनिशिंग आपको बहुत पसंद आएगा।

Saurabh VermaFri, 22 Oct 2021 06:51 PM (IST)
यह Vivo V21 सीरीज के स्मार्टफोन की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। आकर्षक डिजाइन, शानदार कैमरा, क्रिस्प डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर की बात हो तो वहां पिछले कुछ वर्षों से vivo के स्मार्टफोन ने भारतीय यूजर्स को काफी प्रभावित किया है। इनके फोन्स बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के लिए जाने जाते हैं। अगर आप ऐसा फोन लेना है जो फीचर्स से भरपूर हो और आपकी पर्सनालिटी को निखारे, तो आपके लिए vivo V21 सीरीज फैमिली सही फोन्स साबित हो सकते हैं, खासकर V21 Neon Spark।

vivo V21 सीरीज फैमिली में तीन स्मार्टफोन है - V21, V21 Neon Spark और V21e। इस सीरीज के सभी फोन डिजाइन और कैमरा के मामले में भीड़ से हटकर दिखाई देते हैं और यूजर्स को चौंकाते हैं। इस सीरीज के फोन का कलर, मटेरियल और फिनिशिंग आपको बहुत पसंद आएगा। OIS आधारित फ्रंट कैमरा आपके सेल्फी एक्सपीरियंस को कई गुना बढ़ा देता है। यही नहीं, इस सीरीज के स्मार्टफोन्स का रियर कैमरा भी काफी प्रभावशाली है। कुल मिलाकर कहे तो vivo V21 सीरीज फैमिली कैमरा और डिजाइन के साथ एक अच्छा पैकेज है।

फ्लैट फ्रेम डिजाइन फोन को बनाए आकर्षक

V21 Neon Spark और V21 की बिल्ड क्वालिटी काफी अच्छी और हैंडी है। यह फोन 2.5D स्क्रीन कर्व्स के साथ 7.29mm पतला है और इसका वजन 176 ग्राम है। वहीं 3D डिजाइन पर आधारित V21e का वजन 165 ग्राम है और यह 7.67mm पतला है। V21 Neon Spark फेदर-लाइट फोन है। इसके फ्लैट फ्रेम डिजाइन से हर कोई आकर्षित होगा और इसे ट्रेंडी व क्लासी बनाता है। यह स्मार्टफोन आर्टिस्टिक इंडस्ट्रियल डिजाइन का एक बेहतर उदाहरण है। इसमें लगा AG मैट ग्लास एक लग्जरी फील देता है, जिससे ग्रिप अच्छी बनती है और हाथ में कंफर्ट भी मिलता है। V21 और V21 Neon Spark का डिजाइन लगभग एक जैसा है, केवल कलर में अंतर है। V21 4 कलर में उपलब्ध है - नियॉन स्पार्क, सनसेट डैजल, आर्कटिक व्हाइट और डस्क ब्लू। वहीं, V21e डार्क पर्ल और सनसेट जाज कलर में मिलता है।

फ्रंट कैमरा करे प्रभावित

vivo अपने कैमरा फोन के लिए भी जाना जाता है। X50, X60 और X70 जैसे शानदार स्मार्टफोन इसके सबसे बड़े उदाहरण हैं। फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए V21 Neon Spark, V21 और V21e एक बहुत ही अच्छे स्मार्टफोन है। V21e में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, V21 Neon Spark में दिया गया 44MP वाला नाइट सेल्फी कैमरा बाजार में इकलौता ऐसा स्मार्टफोन है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) के साथ आता है। यह एक तरह का कैमरा टेक्नोलॉजी है, जो सेल्फी लेते समय शेकिंग की समस्या से निजात दिलाता है। रात में इस फोन की परफॉर्मेंस देखते ही बनती है। लो लाइट की चिंता किए बगैर आप कभी भी और कहीं भी इससे सेल्फी ले सकते हैं। तस्वीरें पूरी तरह से क्लियर और ब्राइट आएगी। OIS और EIS फीचर्स इसके सेल्फी वीडियो के साथ उपलब्ध है, जो वीडियो बनाने वाले के अंदर एक आत्मविश्वास पैदा करता है। आप चाहे वीडियो कॉल करें या फिर अपना शॉर्ट वीडियो बनाएं, ये आपको सुपर स्टेबल सेल्फी वीडियो प्रदान करेगा। V21 Neon Spark के जरिए यूजर्स सुपर हाई डेफिनिशन 4K सेल्फी वीडियो बना सकते हैं। 4K वीडियो रिजॉल्यूशन हाई-डेफिनेशन (HD) वीडियो है और इसका रिजॉल्यूशन फुल टाइम रिजॉल्यूशन के चार गुना होता है।

वीडियो की क्वालिटी देखकर आपको बार-बार सेल्फी वीडियो बनाने का मन करेगा। इसके फ्रंट कैमरा में ऑटोफोकस, AI नाइट पोर्ट्रेट, आई ऑटोफोकस, अल्ट्रा स्टेबल वीडियो, लाइट फिल्टर्स, ब्यूटी मार्क रिटेंशन, हेड स्लिमिंग, डबल एक्सपोजर, वीडियो फेस ब्यूटी, डुअल-व्यू वीडियो जैसे मोड दिए गए हैं, जो वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के एक्सपीरियंस को कई गुना बढ़ा देता है। कम रोशनी में कैमरा का इस्तेमाल करने के लिए सुपर नाइट सेल्फी 2.0 और मल्टी-फ्रेम डेनोइजिंग फीचर क्लियर कंट्रास्ट कैप्चर में शानदार है। इससे आप रात में और भी अच्छी फोटोग्राफी कर सकते हैं। फ्रंट कैमरे पर डुअल LED के साथ यूनिक स्पॉटलाइट सेल्फी मोड कम रोशनी में ली गई आपकी सेल्फी को क्लियर बनाता है। वहीं, स्पॉटलाइट सेल्फी वीडियो से आप ब्राइट और क्लियर वीडियो बना सकते हैं। स्पॉटलाइट सेल्फी पर डुअल LED, अंधेरे में सेल्फी वीडियो शूट करते समय अच्छी लाइट देता है।

ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ रियर कैमरा

बात करें V21 Neon Spark के रियर कैमरे की तो यह ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसका मेन कैमरा 64MP का है। 8MP का इसमें मल्टी फंक्शन कैमरा दिया गया है और वाइड एंगल व बोकेह इफेक्ट के साथ अच्छी तस्वीरे लेता है। इसमें 2MP का सुपर मैक्रो कैमरा दिया गया है। यह फोन डुअल-व्यू वीडियो फीचर के साथ आता है। मतलब आप एक ही समय में फ्रंट और रियर कैमरा का इस्तेमाल करके वीडियो बना सकते हैं। इसके रियर में OIS, 4K वीडियो, मोशन ऑटोफोकस, आई ऑटोफोकस, बॉडी ऑटोफोकस, ऑब्जेक्ट ऑटोफोकस, नाइट, अल्ट्रा-वाइड नाइट, अल्ट्रा स्टेबल वीडियो, आर्ट पोर्ट्रेट वीडियो, सुपर मैक्रो, बोकेह पोर्ट्रेट, मल्टी-स्टाइल पोर्ट्रेट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

AMOLED FHD+ स्क्रीन के साथ बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस

V21 Neon Spark में 16.35cm (6.44) E3 AMOLED FHD+ स्क्रीन दी गई है, जो बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसमें विजुअल और बहुत ही अच्छे तरीके से दिखाई देते हैं। यही स्क्रीन V21 में भी उपलब्ध है। इसका 90Hz हाई रिफ्रेश रेट स्क्रीन पर सिल्की और स्मूथ एक्सपीरियंस देता है।

फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस

सुपर स्मूथ ऑनलाइन एक्सपीरियंस के लिए V21 Neon Spark में 5G डुअल सिम दिया गया है। यह 7nm ऑक्टा-कोर MTK 800U 5G प्रोसेसर 2.4 GHz तक की स्पीड पर काम करता है। इससे फोन फास्ट और स्मूथ एक्सपीरियंस देता है और मल्टीटास्किंग में कोई समस्या नहीं आती। इसमें 33W फ्लैश चार्ज के साथ, 4000mAh की बैटरी दी गई है। यह चार्जर 30 मिनट में 63% तक बैटरी को चार्ज कर देता है। बैटरी और फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी दोनों ही गेम खेलते समय या वीडियो देखते समय पावर की कमी को पूरा करता है।

V21 Neon Spark एक वेरियंट में उपलब्ध है- 8GB+128GB| आप 8GB रैम को इंटरनल स्टोरेज (ROM) से 3GB अतिरिक्त मेमोरी स्पेस बढ़ा सकते हैं। इससे यह फोन और तेजी के साथ काम करेगा। V21 Neon Spark और V21 स्मार्टफोन UFS 2.2 को सपोर्ट करता है, जो V20 में पिछली जनरेशन की तकनीक की तुलना में 110% तेज पढ़ने की स्पीड और 95% तेज लिखने की स्पीड प्रदान करता है। इसका Funtouch OS 11.1 ऑपरेटिंग सिस्टम इस्तेमाल करने में बहुत आसान है और आपको फ्रेश और नया एहसास देता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2G, 3G, 4G और 5G का सपोर्ट मिला हुआ है।

ऑफर्स

999 रुपये पर 6 महीने के लिए V21 5G (8+128G), V21 5G (8+256G), V21E 5G (8+128G) पर वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट (OTSR) ऑफर दिया जाएगा (नियम व शर्तें लागू)। आप Bajaj Finance के साथ केवल 101 रुपए में vivo स्मार्टफोन प्राप्त कर सकते हैं। आप ICICI और Kotak Bank के साथ V सीरीज पर 5000 रुपए का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा HDB Paper Finance के साथ V सीरीज पर 2500 कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही 15 हजार से अधिक कीमत वाले स्मार्टफोन सभी वित्त भागीदारों के साथ शून्य डाउन पेमेंट उपलब्ध है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
You have used all of your free pageviews.
Please subscribe to access more content.
Dismiss
Please register to access this content.
To continue viewing the content you love, please sign in or create a new account
Dismiss
You must subscribe to access this content.
To continue viewing the content you love, please choose one of our subscriptions today.