लॉन्च से पहले Vivo S9 की प्री-बुकिंग डिटेल का खुलासा, साथ में दस्तक देगा Vivo S9e स्मार्टफोन

Vivo S9 की प्री-बुकिंग का खुलासा कर दिया है और यह स्मार्टफोन तीन अलग-अलग कलर वेरिएंट में सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसमें यूजर्स को 44 का ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप मिलेगा जो कि खूबसूरत सेल्फी क्लिक करने में मदद करेगा।

By Renu YadavEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 02:37 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 02:37 PM (IST)
लॉन्च से पहले Vivo S9 की प्री-बुकिंग डिटेल का खुलासा, साथ में दस्तक देगा Vivo S9e स्मार्टफोन
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। वीवो के अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo S9 को लेकर आ रही लीक्स के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को मार्च के अंत तक लॉन्च कर सकती है। इसकी लॉन्च डेट की घोषणा के लिए यूजर्स को इंतजार करना होगा लेकिन लॉन्च डेट से पहले इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग का खुलासा कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 3 मार्च को चीन में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही यह भी स्पष्ट हो गया है कि कंपनी इस सीरीज के तहत Vivo S9e को भी लॉन्च करने वाली है। 

Vivo की चीनी वेबसाइट पर कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo S9 का प्री-बुकिंग पेज जारी किया गया है। जिसमें जानकारी दी गई है कि यह स्मार्टफोन चीन में 3 मार्च से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो जाएगा। यहां फोन की इमेज भी शेयर की गई है जिसमें फोन को दो कलर वेरिएंट में दिखाया गया है। फोन के डिजाइन को देखकर स्पष्ट होता है कि इसमें एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका लुका काफी हद तक कंपनी के Vivo X60 स्मार्टफोन से मिलता-जुलता है। 

कंपनी ने पिछले दिनों एक टीजर के माध्यम से खुलासा किया था कि अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo S9 में 44MP का ड्यूल सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी Vivo S9e को भी लॉन्च करेगी और इसमें 32MP का कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन के अधिक फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। 

Vivo S9 के संभावित स्पेसिफिकेशन

Vivo S9 को लेकर सामने आई लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 1100 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और फोटोग्राफी के लिए 44MP का प्राइमरी कैमरा उपलब्ध होगा। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में यूजर्स को पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। 

chat bot
आपका साथी