Sabse Sasta Recharge: 100 रुपये से कम में VI के बेस्ट प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड डेटा, वॉयस कॉल और मिलेगा बहुत कुछ

ज्यादा फायदा पाने के लिए अब आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पढ़ेगी कुछ सस्ते प्लान हैं जो अभी भी डेटा और वॉयस कॉलिंग के साथ एडिशनल बेनेफिट्स ऑफर करते हैं। आइए देखते हैं भारत में VI के 100 रुपये से कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान

By Mohini KediaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:28 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:28 PM (IST)
Sabse Sasta Recharge: 100 रुपये से कम में VI के बेस्ट प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड डेटा, वॉयस कॉल और मिलेगा बहुत कुछ
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कुछ समय पहले टेलीकॉम कंपनी Bharti Airtel और वोडाफोन-आइडिया (VI) ने अपनी सस्ती प्लान के साथ कॉम्प्लिमेंटरी SMS देना बंद कर दिया है| हालांकि, इससे काफी यूजर अभी भी आशंका में है कि कौन से प्लान को खरीदना चाहिए| वैसे तो Airtel और VI अपने यूजर्स की जरूरतों के लिहाज से कई ऐसे प्लान पेश करते हैं जिसमें काफी सारे बेनेफिट्स दिए गए होते हैं| ज्यादा फायदा पाने के लिए अब आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पढ़ेगी, कंपनी के अभी भी कुछ सस्ते प्लान हैं जो अभी भी डेटा और वॉयस कॉलिंग के साथ एडिशनल बेनेफिट्स ऑफर करते हैं। आइए देखते हैं भारत में VI के 100 रुपये से कम कीमत के प्लान (Prepaid Plan) जो यूजर को काफी सारे फायदे पेश करते हैं।

VI का 99 रुपए वाला प्रीपेड प्लान

99 रुपये के प्रीपेड प्लान के तहत, VI अपने ग्राहकों को कुल 1GB डेटा के साथ अलिमिटेद कॉलिंग ऑफर करता है। प्लान में कोई भी एडिशनल SMS का बेनेफिट शामिल नहीं है और यह 18 दिनों की वैलेडिटी के साथ आता है। 

VI का 95 रुपए वाला प्रीपेड प्लान

95 रुपये की प्लान के साथ, कंपनी अपने यूजर को 56 दिनों की कुल वैलेडिटी के साथ-साथ 74 रुपये की लिमिटेड वैलेडिटी टॉकटाइम और 200 mb डेटा ऑफर करती है। इस प्लान के तहत लोकल और नेशनल कॉल्स के लिए 2.5 पैसे/सेकंड की दर से चार्ज किया जाता है। इस प्लान में कोई फ्री SMS बेनेफिट शामिल नहीं है।

VI का 98 रुपए वाला प्रीपेड प्लान

VI का 98 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और यूजर्स को 6GB डेटा ऑफर करता है। यह प्लान डबल डेटा ऑफर के साथ आता है, जिसका मतलब है कि यूजर्स को कुल 12GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। इस प्लान में कोई कॉल या SMS बेनिफिट शामिल नहीं है।

VI का 79 रुपये का प्रीपेड प्लान

79 रुपये के प्रीपेड प्लान के तहत, VI ग्राहकों को 64 रुपये के लिमिटेड वैलेडिटी वाले टॉकटाइम, 1 पैसे/सेकंड की दर से स्थानीय/राष्ट्रीय कॉल और 200 एमबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर करता है। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

VI का 65 रुपये का प्रीपेड प्लान

VI का 65 रुपये का प्रीपेड प्लान कुल 52 रुपये की लिमिटेड वैलेडिटी टॉकटाइम और 100mb हाई-स्पीड डेटा के साथ आता है। योजना में कोई SMS बेनेफिट शामिल नहीं है और यह 28 दिनों की वैलेडिटी के साथ आता है|

chat bot
आपका साथी