अपकमिंग Realme 8 Pro मिलेगा दुनिया का सबसे अनोखा 108MP कैमरा, कंपनी ने जारी की डिटेल

108MP कैमरे का सपोर्ट Realme 8 Pro में मिलेगा। इसमें शानदार ओवरऑल एक्सपोजर के साथ विविड कलर और शार्प डिटेल के साथ ब्राइट और डॉर्क फोटो मिलेगी। जूम के बावजूद फोटो की क्लैरिटी में कोई अंतर नहीं आएगा।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 04:31 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 04:31 PM (IST)
अपकमिंग Realme 8 Pro मिलेगा दुनिया का सबसे अनोखा 108MP कैमरा, कंपनी ने जारी की डिटेल
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Realme ने आज यानी 2 मार्च को इंडस्ट्री लीडिंग 108MP कैमरे को दुनिया के सामने पेश किया है। कंपनी का दावा है कि Realme का 108MP वाला कैमरा काफी खास रहेगा। यह कैमरा कंपनी की अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Realme 8 में इनबिल्ट रहेगा। Realme 8 series के स्मार्टफोन में शानदार क्वॉलिटी की फोटो क्लिक की जा सकेंगी। यह दुनिया का पहला टिल्ट शिफ्ट टाइम लैप्स वीडियो, स्टेयरी टाइम लैप्स वीडियो और नये पोर्ट्रेट फिल्टर के साथ आएगा। 

Realme का 108MP वाला कैमरा 

108MP कैमरे का सपोर्ट Realme 8 Pro में मिलेगा। इसमें शानदार ओवरऑल एक्सपोजर के साथ विविड कलर और शार्प डिटेल के साथ ब्राइट और डॉर्क फोटो मिलेगी। जूम के बावजूद फोटो की क्लैरिटी में कोई अंतर नहीं आएगा। Realme के Camera Innovation Event में दावा किया गया है कि Realme 8 Pro के कैमरे में 3x मोड मिलेगा। Realme 8 Pro में ऑल न्यू Samsung ISOCELL HM2 108MP का कैमरा दिया गया है। इसका इफेक्टिव रेजोल्यूशन 12000/9000 है। जबकि सेंसर साइज 1/1.52 है। इसमें इन सेंसर जूम का सपोर्ट दिया गया है। इसके लिए 12MP लेंस का सपोर्ट दिया गया है। फोन में नया Starry टाइम-लैप्स वीडियो मोड दिया गया है। इसमें 4 सेकेंड के समय में 15 फोटो को कम्बाइंड किया जा सकेगा। इसमें 30fps टाइम-लैप्स वीडियो का सपोर्ट मिलेगा। फोन में नियो पोर्ट्रेट, डायनमिक बोकेह पोर्ट्रेट, AI कलर पोर्ट्रेट का सपोर्ट दिया गया है।  

मिलेगा 12MP कैमरे का सपोर्ट  

Realme 8 Pro का इमेज प्रोसेस काफी तेज रहेगा। इसकी वजह 12MP का छोटो फोटो कैमरा है। Realme 8 Pro का कैमरा 12MP की 8 फोटो लेकर एक साथ आपस में जोड़ेगा। इससे फोटो की शानदार क्लैरिटी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि Realme 8 की 3x फोटो ऑप्टिकल फोटो लेंस से कहीं बेहतर होगी। Realme ने दुनिया का पहला स्टेयरी टाइम-लैप्स वीडियो लॉन्च किया है।

chat bot
आपका साथी