क्या है पराग अग्रवाल का श्रेया घोषाल से कनेक्शन? क्यों 11 साल पुराने ट्वीट हुए वारयल

पराग के सीईओ बनने के बाद श्रेया घोषाल की तरफ से बधाई दी है। ट्विटर यूजर्स ने पराग अग्रवाल का बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल के साथ कनेक्शन ढूंढ़ निकाला और फिर पराग और श्रेया घोषाल के कनेक्शन के 11 साल पुराने ट्वीट को वायरल कर दिया।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 10:45 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:09 AM (IST)
क्या है पराग अग्रवाल का श्रेया घोषाल से कनेक्शन? क्यों 11 साल पुराने ट्वीट हुए वारयल
यह श्रेया और पराग की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पराग अग्रवाल (Parag Agarwal) ट्विटर के सीईओ बन गए हैं। पराग भारतीय मूल के नागरिक हैं, जिन्होंने आईआईटी बॉम्बे से इंजीनियरिंग की है। पराग के सीईओ बनने के बाद श्रेया घोषाल की तरफ से उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है। ट्विटर यूजर्स ने पराग अग्रवाल का बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल के साथ कनेक्शन ढूंढ़ निकाला और फिर पराग और श्रेया घोषाल के कनेक्शन के 11 साल पुराने ट्वीट को वायरल कर दिया। पराग के सीईओ नियुक्त होने के बाद दोनों के पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं। आइए, जानते हैं कि आखिर क्या मामला है।

क्या है श्रेया घोषाल से कनेक्शन 

दरअसल श्रेया घोषाल और पराग अग्रवाल काफी अच्छे और पुराने दोस्त हैं। श्रेया घोषाल की तरफ से साल 2010 में एक ट्वीट किया था कि मुझे एक और बचपन का दोस्त मिला है! जो खाने का शौकीन है। साथ ही ट्रैवलिंग का शौक रखता है। उन्होंने आगे लिखा था कि पराग एक स्टैनफोर्ड स्कॉलर है! उन्होंने पराग को फॉलो करने की अपील की थी। यह वाकया पराग के बर्थडे के एक दिन पहले का था, जिसमें श्रेया घोषाल पराग को बधाई देने की बात कह रही हैं। पराग की तरफ से भी श्रेया घोषाल के साथ फोटो शेयर की थी। पराग ने लिखा, 'श्रेया घोषाल आप काफी प्रभाव वाली शख्स हैं। कई ट्विटर मैसेज आ रहे हैं।

श्रेया घोषाल ने दी पराग को बधाई 

ट्विटर के सीईओ बनने के बाद श्रेया घोषाल ट्वीट करके पराग अग्रवाल बधाई को दी। कहा - 'बधाई पराग, हमें तुम पर गर्व है! हमारे लिए एक बड़ा दिन है। हम सभी इस खबर का जश्न मना रहे हैं।

Congrats @paraga So proud of you!! Big day for us, celebrating this news♥️♥️♥️ https://t.co/PxRBGQ29q4

— Shreya Ghoshal (@shreyaghoshal) November 29, 2021

कौन हैं पराग अग्रवाल

पराग अग्रवाल वर्ष 2011 से ट्विटर में काम कर रहे हैं। उस समय कंपनी में एक हजार से भी कम कर्मचारी थे। उन्होंने 2017 में कंपनी के सीटीओ (चीफ टेक्नोलाजी आफिसर) का पद संभाला। अब पराग अग्रवाल ट्विटर के नए सीईओ होंगे। पराग आइआइटी बांबे से स्नातक हैं और स्टेनफोर्ड यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर साइंस में डाक्टरेट की डिग्री ली है।

chat bot
आपका साथी