1000 रुपये से कम कीमत के ये हैं बेस्ट ब्लूटूथ Earphones, देखें पूरी लिस्ट

मार्केट में इतनी तरह के इयरफोन मौजूद हैं कि कई बार ग्राहक कंफ्यूज हो जाते हैं कि कौन-सा इयरफोन खरीदे। इस स्थिति को देखते हुए आज हम आपके लिए बाजार में मौजूद कुछ सस्ते ब्लूटूथ इयरफोन लेकर आए हैं।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 05:40 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 05:40 PM (IST)
1000 रुपये से कम कीमत के ये हैं बेस्ट ब्लूटूथ Earphones, देखें पूरी लिस्ट
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. भारतीय बाजार में इस समय लगभग सभी टेक कंपनियों के इयरफोन मौजूद हैं। ऐसे में कई बार ग्राहक कंफ्यूज हो जाते हैं कि कौन-सा इयरफोन खरीदे। इस स्थिति को देखते हुए आज हम आपके लिए बाजार में मौजूद कुछ सस्ते ब्लूटूथ इयरफोन लेकर आए हैं, जिनमें आपको शानदार साउंड क्वालिटी के साथ तमाम लेटेस्ट फीचर मिलेंगे। तो आइए जानते हैं इन सस्ते इयरफोन की कीमत और फीचर के बारे में...

Zebronics ZEB-SYMPHONY

कीमत :- 720 रुपये

Zebronics के यह ब्लूटूथ इयरफोन बेहद शानदार है। आपको इस इयरफोन में मैग्नेटिक इयरबड्स और माइक्रो-फोन मिलेगा। इसके अलावा इस इयरफोन में दो मीडिया कंट्रोल बटन, एक मल्टी-फंक्शन बटन और एक चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। इस ईयरफोन की खासियत की बात करें तो कंपनी ने इसमें वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट दिया है। 

PTron InTunes Elite

कीमत :- 849 रुपये

PTron InTunes Elite ब्लूटूथ इयरफोन का नेकबैंड रबर का है, जिससे गर्दन पर दबाव नहीं पड़ता है। इस इयरफोन में 10mm के ड्राइवर, माइक्रो-फोन और बास का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इस इयरफोन को 160mAh की बैटरी मिली है, जो 8 घंटे का टॉक टाइम और म्यूजिक टाइम प्रदान करती है।   

boAt Rockerz 255F

कीमत :- 990 रुपये

boAt Rockerz बजट रेंज के शानदार इयरफोन में से एक है। इस इयरफोन को IPX5 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरफोन वॉटर रेसिस्टेंट है। अन्य फीचर्स की बात करें तो आपको इस इयरफोन में माइक्रो-फोन, 10mm के Dynamic ड्राइवर और दमदार बैटरी मिलेगी, जो 12 घंटे का बैटरी बैकअप देती है।   

Motorola Verve Rap 250

कीमत :- 999 रुपये 

अगर आप अपने लिए नया इयरफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Motorola Verve Rap 250 आपके लिए एकदम ठीक है। इस इयरफोन में लचीला नेकबैंड दिया गया है। इसके अलावा आपको इस इयरफोन में माइक्रो-फोन, मैग्नेटिक ईयर बड्स, गूगल असिस्टेंट और Siri वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस इयरफोन IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरफोन वॉटर रेसिस्टेंट है।    

Honor AM61 

कीमत :- 999 रुपये

Honor AM61 इयरफोन में इयरविंग्स, माइक्रो-फोन और बास का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इस इयरफोन में Lithium की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 11 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, इस इयरफोन को IP52 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरफोन वॉटर और स्वेट प्रूफ है। नोट: 1,000 रुपए से कम कीमत के इयरफोन की लिस्ट ई-कॉमर्स साइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार बनाई गई है।

Written By - Ajay Verma 

chat bot
आपका साथी