Moto G सीरीज के नए डिवाइस जल्द भारतीय बाजार में लेंगे एंट्री, इनमें एक में होगा 108MP का कैमरा

Motorola की Moto G-सीरीज के नए स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। इन अगामी डिवाइस से जुड़ी जानकारी सामने आई है। टिप्स्टर के मुताबिक इनमें से एक स्मार्टफोन में 108MP का कैमरा और सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया जाएगा।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:26 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:26 AM (IST)
Moto G सीरीज के नए डिवाइस जल्द भारतीय बाजार में लेंगे एंट्री, इनमें एक में होगा 108MP का कैमरा
Moto G10 पावर स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने Moto G-सीरीज के तहत Moto G10 पावर और Moto G30 को कुछ समय पहले भारत में पेश किया था। अब कंपनी इस सीरीज के नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इन अगामी हैंडसेट से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने मोटो जी-सीरीज के नए स्मार्टफोन्स के कैमरा का खुलासा किया है। आइए जानते हैं...

[Exclusive] Out of the 2 upcoming Moto G smartphones, one G will feature a 108MP Quad Camera set-up along with a 32MP selfie shooter - the best in the segment.

More details coming soon.

Feel free to retweet.#NextMotoG pic.twitter.com/er2JzBg7Sv

— Mukul Sharma (@stufflistings) April 10, 2021

टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मोटो जी-सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। इनमें से एक में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 108MP का सेंसर मौजूद होगा। इसके अलावा यूजर्स को फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

वहीं, ट्वीट में एक तस्वीर साझा की गई है। इसमें एक फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दिखाई दे रहा है। लेकिन ट्वीट से इस डिवाइस के नाम, कीमत, लॉन्चिंग और कैमरा सेंसर की जानकारी नहीं मिली है।

Moto G10 पावर

बता दें कि मोटोरोला ने मोटो जी10 पावर की कीमत 9,999 रुपये रखी है। इस कीमत में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। Moto G10 Power एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित है और इसे Qualcomm Snapdragon 460 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस मैक्स ​विजन डिस्प्ले दिया गया है जो कि 720x1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

इस स्मार्टफोन की मुख्य खासियत इसमें दी गई 6,000mAh की बैटरी है और कंपनी का दावा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज में दो दिनों का बैकअप दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें चार रियर कैमरे दिए गए है और इसका प्राइमरी सेंसर 48MP है। फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी, 3.5mm हेडफोन जैक और 4G LTE सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी