SNOKOR के iRockerStix की सेल आज, गूगल और सिरी वॉइस असिस्टेंट से है लैस, कीमत 1,500 रुपये से कम

SNOKOR के लेटेस्ट iRocker Stix TWS इयरबड्स की बिक्री ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर शुरू हो गई है। इयरबड्स की खासियत है कि यूजर्स इसे सिंगल और डबल दोनों तरीकों से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इन इयरबड्स को गूगल और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट मिला है

By Renu YadavEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 12:04 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 04:49 PM (IST)
SNOKOR के iRockerStix की सेल आज, गूगल और सिरी वॉइस असिस्टेंट से है लैस, कीमत 1,500 रुपये से कम
यह SNOKOR iRockerStix Earbuds की ऑफिशियल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी SNOKOR ने पिछले सप्ताह भारतीय बाजार में iRockerStix इयरबड्स और Bass Drops वायर इयरफोन को लॉन्च किया था। अब iRockerStix इयरबड्स को आज ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है, जबकि Bass Drops वायर इयरफोन की सेल कल यानी 30 सितंबर से शुरू होगी। दोनों लेटेस्ट इयरफोन की खासियत की बात करें तो दोनों में गूगल और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा दोनों इयरफोन को तमाम लेटेस्ट फीचर्स का सपोर्ट मिला है।

SNOKOR iRocker Stix TWS की कीमत 

कंपनी ने iRocker Stix TWS की कीमत 1,499 रुपये रखी है। इन इयरबड्स को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।  

SNOKOR iRocker Stix की स्पेसिफिकेशन

SNOKOR iRocker Stix में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। जो कि इन्हांस्ड रेंज और बिना रूकावट के कनेक्शन की सुविधा देता है। इस डिवाइस में यूजर्स एचडी कॉलिंग का आनंद उठा सकते हैं। खास बात है कि इसमें ऑटोमैटिकली कॉल कनेक्ट हो जाती है लेकिन कॉ​ल कटने के बाद यह 2 सेकेंड में फिर से डिवाइस में पेयर हो जाता है। ​बड्स को इस ​तरह डिजाइन किया गया है कि यूजर्स इसका सिंगल और डबल दोनों तरीकों से इस्तेमाल कर सकते हैं। 

SNOKOR iRocker Stix का इस्तेमाल एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर किया जा सकता है। इसका फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स 20Hz से 20,000Hz है। जो कि बेहतर लो, मिड और हाई रेंज फ्रीक्वेंसी प्रदान करता है। इसमें आपको टच बटन की सुविधा मिलेगी। जिसकी मदद से म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा यह ईयरबड्स Google और SIRI वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है। सिंगल चार्ज में यह 16 घंटे का प्लेटाइम दे सकता है। इसमें टाइप सी क्विक चार्ज फीचर मौजूद है। 

Bass Drops वायर इयरफोन

Bass Drops वायर इयरफोन की कीमत 449 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो Bass Drops wired इयरफोन में टेंगल फ्री केबल और स्मूथ वॉल्यूम स्लाइडर दिए गए हैं। इसमें 14.3mm का bass boost ड्राइवर मौजूद है। इस इयरफोन में आपको बटन कंट्रोल फीचर मिलेगा जिसकी मदद से play/pause के अलावा सीधे अगले गाने तक पहुंच सकते हैं। साथ ही कॉलिंग के ​दौरान इसमें म्यूट और अनम्यूट की सुविधा मिलेगी। खास बात है कि यह सस्ता इयरफोन भी Google और SIRI वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है।

(Written By- Ajay Verma)

chat bot
आपका साथी