लॉकडाउन के दौर में Samsung की खास सर्विस, 99 रुपये में घर बैठे ठीक करा पाएंगे अपना स्मार्टफोन और टैबलेट

ग्राहक अपने गैलेक्सी A गैलेक्सी M गैलेक्सी S गैलेक्सी F गैलेक्सी नोट और गैलेक्सी फोल्ड सीरीज के स्मार्टफोन के साथ-साथ टैबलेट की सर्विस के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। ग्राहकों के घरों से डिवाइस के पिक-अप और ड्रॉप में शामिल कर्मचारी सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।

Saurabh VermaMon, 19 Apr 2021 04:14 PM (IST)
यह Samsung की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने कोविड-19 महामारी के दौर में पिक-अप और ड्रॉप सर्विस शुरू की है। यह एक कॉन्टैक्टलेस सर्विस है। इसकी मदद से ग्राहक घर बैठे अपने स्मार्टफोन और टैबलेट को ठीक करा सकेंगे। ऐसे में Samsung ग्राहकों को सर्विस सेंटर्स पर जाने की जरूरत नहीं होगी। सर्विस सेंटर भेजने के लिए ग्राहक पिक-अप और सर्विस सेंटर से घर डिवाइस मंगाने ड्रॉप ओन्ली ऑप्शन चुन सकते हैं। यह सुविधा का लुत्फ ग्राहक Samsung स्मार्टफोन और टैबलेट पर उठा सकेंगे। यह सर्विस देश भर के 46 शहरों में शुरू की गई है। यह सेवा देश के 46 शहरों के नगरपालिका क्षेत्र की सीमा के भीतर आने वाले नॉन कंटेनमेंट जोन के बाहर स्थि​त क्षेत्रों के प्रदान की जाएगी। ग्राहक अपने गैलेक्सी A, गैलेक्सी M, गैलेक्सी S, गैलेक्सी F, गैलेक्सी नोट और गैलेक्सी फोल्ड सीरीज के स्मार्टफोन के साथ-साथ टैबलेट की सर्विस के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। ग्राहकों के घरों से डिवाइस के पिक-अप और ड्रॉप में शामिल कर्मचारी सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।

कितने रुपये देना होगा चार्ज 

मोबाइल डिवाइस के रिपेयर के लिए पिक एंड ड्रॉप सर्विस के लिए 199 रुपये और ड्रॉप ओन्ली सर्विस के लिए 99 रुपये चार्ज लिया जाएगा। इसका भुगतान ग्राहक डिजिटल मोड से भी कर पाएंगे। ग्राहक व्हाट्सएप, रिमोट सपोर्ट, लाइव चैट, कॉल सेंटर के माध्यम से तकनीकी सहायता प्राप्त कर सकते हैं या फिर सैमसंग वेबसाइट और यूट्यूब पर डू-इट-योर सेल्फ वीडियो का विकल्प चुन सकते हैं। 

WhatsApp सपोर्ट

WhatsApp सपोर्ट नंबर 1800-5-सैमसंग (1800-5-7267864) पर एक मैसेज भेजकर सर्विस के लिए रजिस्टर कर सकते हैं। साथ ही सर्विस सेंटर्स की लोकेशन, रिपेयर की स्थिति, नए ऑफ़र के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह सेवा 24x7 उपलब्ध है।

रिमोट सपोर्ट 

सैमसंग कॉल सेंटर एजेंट ग्राहक के गैलेक्सी स्मार्टफोन या स्मार्ट टीवी पर इंटरनेट के माध्यम से दूर बैठे ही सहायता प्रदान कर सकते हैं। ये कॉल सेंटर एजेंट तुरंत समाधान प्रदान करने के लिए ऑनलाइन ही समस्या का पता लगा सकते हैं। 

लाइव चैट

ग्राहक सैमसंग की वेबसाइट www.samsung.com/in/support की मदद से तुरंत सहायता प्राप्त कर सकते हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.