28 जून को आयोजित होगा Samsung का वर्चुअल इवेंट, अपग्रेडेड तकनीक के साथ लॉन्च हो सकती है स्मार्टवॉच

Samsung ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानी MWC 2021 में अपने वर्चुअल इवेंट की घोषणा कर दी है। इस इवेंट को 28 जून को आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट में नई तकनीक वाली स्मार्टवॉच को लॉन्च करने के साथ-साथ नए स्मार्टफोन सिक्योरिटी फीचर्स को जारी किया जा सकता है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 12:52 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 12:52 PM (IST)
28 जून को आयोजित होगा Samsung का वर्चुअल इवेंट, अपग्रेडेड तकनीक के साथ लॉन्च हो सकती है स्मार्टवॉच
Samsung के स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड Samsung ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानी MWC 2021 में अपने वर्चुअल इवेंट की घोषणा कर दी है। इस इवेंट को 28 जून को आयोजित किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि इस कार्यक्रम में दिखाया जाएगा कि कैसे गैलेक्सी इकोसिस्टम लोगों को उनकी जीवन शैली को बेहतर बनाने की संभावनाएं प्रदान करेगा। इसके अलावा इवेंट में स्मार्टफोन की सुरक्षा के लिए नए अपग्रेडेड सिक्योरिटी फीचर्स लॉन्च हो सकते हैं।

सैमसंग के मुताबिक, सैमसंग का वर्चुअल इवेंट बार्सोलोना में शाम 7.15 बजे (भारतीय समयानुसार रात 10.45 बजे) शुरू होगा। इस कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और सैमसंग न्यूज रूम की वेबसाइट पर देखा जा सकेगा।

कंपनी की तरफ से जारी टीजर को देखें तो इसमें 'a vision for the future of smartwatches' टैगलाइन का इस्तेमाल किया गया है। इससे साफ हो गया है इवेंट में नई तकनीक स्पोर्ट करने वाली स्मार्टवॉच लॉन्च हो सकती है। इसके साथ ही Knox सिक्योरिटी सॉल्यूशन से भी पर्दा उठाया जाएगा, जिससे डिवाइस ज्यादा सुरक्षित रहेंगे।

हाल ही में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन

आपको बता दें कि सैमसंग ने हाल ही में Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है। Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन एंड्राइड 11 आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का एफएचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

कंपनी ने Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 64MP का प्राइमरी ISOCELL GW3 सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। इसके अलावा स्मार्टफोन के फ्रंट में 20MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

chat bot
आपका साथी