Samsung Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 अगस्त में हो सकते हैं लॉन्च, यहां जानें संभावित कीमत और फीचर

Samsung Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 पर काम कर रही है। दोनों अगामी हैंडसेट से जुड़ी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है जिससे दोनों डिवाइस की लॉन्चिंग की जानकारी मिली है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:24 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:24 AM (IST)
Samsung Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 अगस्त में हो सकते हैं लॉन्च, यहां जानें संभावित कीमत और फीचर
Samsung के फोल्डेबल फोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरियन कंपनी Samsung अपने दो फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 पर काम कर रही है। दोनों अगामी हैंडसेट से जुड़ी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 की लॉन्चिंग की जानकारी मिली है। हालांकि, रिपोर्ट से दोनों स्मार्टफोन के फीचर या फिर कीमत की जानकारी नहीं मिली है।

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक रिव्यूअर्स का मानना हैं कि सैमसंग का मेगा इवेंट Galaxy Unpacked 3 अगस्त से शुरू होगा। लेकिन सूत्रों का कहना है कि इस कार्यक्रम की शुरुआत 3 अगस्त के बाद होगी। कयास लगाएं जा रहे हैं कि इस इवेंट में Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 के साथ Galaxy Watch4 सहित Galaxy Buds 2 ईयरबड्स से पर्दा उठाया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इन सभी डिवाइस की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy Z Fold 3 के संभावित फीचर्स

लीक्स के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 ब्लैक, ग्रे और व्हाइट कलर विकल्प में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें पहला 12MP का प्राइमरी लेंस, दूसरा 12MP का वाइड एंगल लेंस और तीसरा 16MP का सेंसर होगा। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा मिल सकता है।

Samsung Galaxy Z Flip 3 की संभावित स्पेसिफिकेशन

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 बड़े सेकेंडरी डिस्प्ले के साथ आएगा। साथ ही इसमें पावरफुल कैमरा और प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा यह फोल्डेबल फोन में पर्पल, ब्लैक, व्हाइट और ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, अपकमिंग Samsung Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 फोल्डेबल फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी। दोनों स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को मुफ्त में ईयरबड्स मिल सकते हैं।

Samsung Galaxy Watch 4

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Galaxy Watch 4 स्मार्टवॉच गूगल वियर ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगी। इस स्मार्टवॉच में एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। गैलेक्सी बड्स 2 की बात करें तो इसकी कीमत बजट रेंज में होगी और यूजर्स को इसमें एक्टिव न्वाइज कंट्रोल का सपोर्ट मिल सकता है।

chat bot
आपका साथी