Samsung Galaxy S22 Ultra: क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा S Pen का सपोर्ट, लॉन्च से पहले लीक हुई फोटो

Samsung Galaxy S22 Series के टॉप वेरिएंट Samsung Galaxy S22 Ultra की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है। इस फोटो को देखने से पता चलता है कि यह डिवाइस क्वाड रियर कैमरा सेटअप और S Pen के साथ आएगा। इस फोन 6.8 इंच का कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले होगा।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 08:54 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 08:54 AM (IST)
Samsung Galaxy S22 Ultra: क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा S Pen का सपोर्ट, लॉन्च से पहले लीक हुई फोटो
Samsung Galaxy S22 की प्रतिकात्मक फाइल फोटो यह है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy S22 Ultra: सैमसंग (Samsung) की गैलेक्सी एस 22 फ्लैगशिप सीरीज (Samsung Galaxy S22 Series) जल्द ग्लोबल बाजार में लॉन्च होने वाली है। इस सीरीज के डिवाइस के फीचर्स से लेकर कीमत तक लीक हो चुकी है। अब कुछ तस्वीर सामने आई हैं, जिसमें इस सीरीज के टॉप मॉडल सैमसंग गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा (Samsung Galaxy S22 Ultra) को देखा जा सकता है। इन फोटो से हैंडसेट के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है।

माय स्मार्टप्राइस की खबर के अनुसार, टेक टिप्स्टर ऑनलीक्स और डिजिट ने साथ मिलकर तस्वीर साझा की हैं, जिसमें सैमसंग गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा को देखा जा सकता है। तस्वीर में देखने से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन का डिजाइन गैलेक्सी नोट सीरीज के फोन से मिलता-जुलता है। एस 22 अल्ट्रा में एस पेन का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा अगामी स्मार्टफोन में कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसका साइज 6.8 इंच होगा। साथ ही इसके फ्रंट में पंच-होल कैमरा और रियर में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हालांकि, कैमरा सेंसर की जानकारी नहीं मिली है। रिपोर्ट की मानें तो इस सेटअप में वाइड, अल्ट्रा वाइड एंगल और टेलीफोटो जूम लेंस होगा।

डिवाइस के नीचे मिलेगी स्पीकर ग्रिल

सैमसंग गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा के नीचे यूएसबी टाईप-सी पोर्ट के साथ स्पीकर ग्रिल और SIM ट्रे दी जाएगी। इसका साइज 163.2 x 77.9 x 8.9mm होगा।

Samsung Galaxy S22 Ultra की संभावित कीमत

सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन अब तक सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत 1 लाख रुपये के आसपास रखी जा सकती है।

chat bot
आपका साथी