2022 में लॉन्च होगा Samsung Galaxy S21 FE! रिलीज डेट और स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा

Samsung को पहले 20 अक्टूबर को आयोजित होने वाले Galaxy अनपैक्ड पार्ट 2 2021 इवेंट में बहुप्रतीक्षित Galaxy 21 FE का अनावरण करने का अनुमान लगाया गया था। अब कई लीक से पता चलता है कि हैंडसेट अगले साल जनवरी में लॉन्च किया जाएगा।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 04:59 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 04:59 PM (IST)
2022 में लॉन्च होगा Samsung Galaxy S21 FE! रिलीज डेट और स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा
ये Samsung की ऑफिशियल फाइल फोटो है|

 नई दिल्ली, टेक डेस्क|  Samsung Galaxy S21 FE, दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता का कथित हैंडसेट पिछले कुछ समय से चर्चा में है। Samsung को पहले 20 अक्टूबर को आयोजित होने वाले Galaxy अनपैक्ड पार्ट 2 2021 इवेंट में बहुप्रतीक्षित Galaxy 21 FE का अनावरण करने का अनुमान लगाया गया था। अब, कई लीक से पता चलता है कि हैंडसेट अगले साल जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। नया Samsung Galaxy S21 FE, Galaxy S20 FE का उत्तराधिकारी होगा जिसका पिछले साल सितंबर में अनावरण किया गया था।

लॉन्च की तारीख को लीक करने के लिए कई टिप्सटर ट्विटर पर गए। रॉस यंग (@DSCCRoss), मैक्स वेनबैक (@MaxWinebach), और जॉन प्रोसर (@jon_prosser) ने ट्वीट कर कहा कि गैलेक्सी S21 FE जनवरी में लॉन्च होगा। जॉन प्रॉसेर के अनुसार, Samsung Galaxy S21 FE का अनावरण 11 जनवरी, 2022 को किया जाएगा, जिसकी पुष्टि वेनबैक ने ट्वीट की टिप्पणियों में भी की। चूंकि कंपनी की ओर से अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Samung 20 अक्टूबर को गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट 2 इवेंट की मेजबानी करने वाला है, लेकिन कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है कि किन प्रोडक्ट्स की उम्मीद की जा सकती है। पिछले कुछ हफ्तों में, Samsung Galaxy S21 FE को कई बार इत्तला दी गई है। पिछले लीक के अनुसार, हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ आने के लिए कहा गया है। कहा जाता है कि इसमें 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। स्मार्टफोन को Samsung की जर्मन वेबसाइट के सपोर्ट पेज पर मॉडल नंबर SM-G990B/DS के साथ लिस्ट किया गया था।

टिप्सटर इवान ब्लास ने पहले सुझाव दिया था कि हैंडसेट ब्लू, ग्रे, ग्रीन, वायलेट और व्हाइट कलर ऑप्शन में आएगा। स्मार्टफोन को चीन की 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट और US फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) की वेबसाइट पर भी देखा गया है, जो इसके 45W और 25W फास्ट चार्जिंग फीचर को दर्शाता है। एक अलग रिपोर्ट ने यह भी सुझाव दिया कि हैंडसेट 4,500mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। कहा जाता है कि स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में होल-पंच फ्लैट डिस्प्ले है।

chat bot
आपका साथी