Samsung Galaxy S10 सीरीज Unpacked Event में होगी लॉन्च, पढ़ें हर छोटी बड़ी डिटेल

Samsung Galaxy S10 सीरीज के तहत लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स के बारे में पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 01:31 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 04:35 PM (IST)
Samsung Galaxy S10 सीरीज Unpacked Event में होगी लॉन्च, पढ़ें हर छोटी बड़ी डिटेल
Samsung Galaxy S10 सीरीज Unpacked Event में होगी लॉन्च, पढ़ें हर छोटी बड़ी डिटेल

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दक्षिण कोरिया की कंपनी Galaxy Unpacked लॉन्च इवेंट आयोजित कर रही है। भारतीय समयानुसार यह इवेंट 21 जनवरी रात 12:30 बजे आयोजित होगा। इस दौरान Galaxy S10 सीरीज को मार्केट में उतारा जाएगा। इस लाइनअप के तहत लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स के बारे में पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं। कभी वीडियो तो कभी फोटोज के जरिए फोन के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी जा रही है। अब Galaxy S10 की एक वीडियो सामने आई है। साथ ही Galaxy S10+ के डिजाइन के भी झलक देखने को मिली है। इसके अलावा नई सीरीज के फोन्स के प्रोटेक्टिव केस की जानकारी भी लीक हुई है।

Galaxy S10 की वीडियो हुई लीक:

सबसे पहले बात करते हैं Galaxy S10 की वीडियो के बारे में। इस वीडियो क्लिप में दोनों स्मार्टफोन्स का फुल डिजाइन दिखाया गया है। हालांकि, अब इस वीडियो को रीमूव कर दिया गया है। इस वीडियो में दिखाया गया था कि ये दोनों फोन्स रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इसमें Galaxy Buds के बारे में भी बताया गया है।

प्रोटेक्टिव केस की फोटो आई सामने:

इसके अलावा Galaxy S10 सीरीज के प्रोटेक्टिव केस की जानकारी भी दी गई है। टिप्सटर Roland Quandt ने इन फोन्स के प्रोटेक्टिव केस की फोटो पोस्ट की है। इसमें Samsung Galaxy S10e का कवर LED के साथ दिखाई दे रहा है।

फोटो साभार: Roland Quandt

इसके अलावा DroidShout ने भी इन फोन्स के कवर की फोटो पोस्ट की है। इसके तहत यह अलग-अलग डिजाइन और कलर्स में उपलब्ध कराए जाएंगे। खबरों की मानें तो Samsung इन फोन्स के साथ LED कवर, LED व्यू कवर, प्रोटेक्टिव स्टैंडिंग कवर, लैदर कवर, क्लियर व्यू कवर और स्क्रीन प्रोटेक्टर्स उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके अलावा क्लियर कवर और पैटर्न कवर्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे।  

फोटो साभार: DroidShout 

Samsung Galaxy S10+ का बैनर आया था सामने:

इससे पहले Galaxy S10+ की जानकारी एक बैनर के तहत लीक की गई थी। इस बैनर में यह फोन किनाबार रेड और ब्लू कलर वेरिएंट में दिखाया गया था। इस बैनर को टिप्सटर Evan Blass (aka @evleaks) ने पोस्ट किया है। रेंडर इमेज की बात करें तो यह फोन को रेड और ब्लू कलर में कलर में लॉन्च कर सकता है। हालांकि, कलर वेरिएंट की सटीक जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। इस फोटो के मुताबिक, फोन में 3.5mm ऑडियो जैक, पंच होल डिस्प्ले और ड्यूल फ्रंट कैमरा होने की जानकारी मिली है। इस खबर की पूरी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

Samsung Galaxy S10 सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स की फोटो हुई थी लीक:

SaudiAndroid नाम के एक ट्विटर अकाउंट से Galaxy S10 सीरीज की कुछ इमेजेज लीक हुई थीं। इसमें 4 इमेज दी गई थीं। इसमें फोन के बैक और फ्रंट पैनल को दिखाया गया है। दोनों ही फोन्स बड़ी कर्व्ड स्क्रीन्स के साथ आएंगी। साथ ही Galaxy S10 में सिंगल सेल्फी कैमरा पंच होल के तहत दिया जाएगा। वहीं, S10+ में पिल-शेप्ड होल में ड्यूल सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। दोनों ही फोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इन दोनों फोन्स के रियर पैनल को ग्लास से बनाया गया है। साथ ही एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा हार्ट रेट सेंसर भी मौजूद होगा। यहां देखें फोटो

इस सीरीज से जुड़ी संबंधित खबरें आप इन लिंक्स पर जाकर ले सकते हैं।

Samsung Galaxy S10 की डिटेल्स लीक, ट्रिपल रियर कैमरा और इन कलर ऑप्शन्स में होगा पेश!

 Samsung Galaxy S10+ में 12GB रैम और 1TB स्टोरेज होगी खासियत! जानें और क्या होगा खास 

Samsung Galaxy S10 को 20 फरवरी को किया जाएगा लॉन्च, जानें कीमत से फीचर्स तक हर डिटेल 

chat bot
आपका साथी