Samsung Galaxy M21 की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें कितना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन को कंपनी के Exynos 9611 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें फोटोग्राफी के लिए 48MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इस स्मार्टफोन को अब बेहद ही कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है।

By Renu YadavEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:01 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:06 AM (IST)
Samsung Galaxy M21 की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें कितना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन की कीमत में आधिकारिक तौर पर कटौती की गई है और इसके बाद यूजर्स इसे बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। Samsung Galaxy M21 में यूजर्स को फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा मिलेगी। यह कंपनी के Exynos 9611 प्रोसेसर पर काम करता है और दमदार बैटरी से लैस है। आइए जानते हैं फोन की नई कीमत और इसके फीचर्स के बारे में डिटेल से...

Samsung Galaxy M21 की नई कीमत

Samsung Galaxy M21 भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की कीमत में 1,500 रुपये की कटौती की गई है। जिसके बाद 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 12,499 रुपये हो गई है। वहीं अब यूजर्स 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को केवल 14,499 रुपये की कीमत में खरीद सकेंगे। नई कीमत के साथ यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है। इसे ब्लू, ब्लैक और आइसबर्ग कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy M21 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन को पिछले साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। इसमें 6.4 इंच एमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह फोन Exynos 9611 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में दो स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं और स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है। वहीं, 8MP वाइड एंगल लेंस और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है।सेल्फी के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉइड 10 बेस्ड OneUI पर काम करता है। सिक्योरिटी के लिए रियर फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया गया है। फोन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले सपोर्ट के साथ आता है।

chat bot
आपका साथी