Galaxy Hours Flash Sale: आधी कीमत में Galaxy Z Flip स्मार्टफोन खरीदने का मौका

Galaxy Hours Falsh Sale आगामी 9 जुलाई की दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे के बीच आयोजित होगी।

By Harshit HarshEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 04:58 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 04:58 PM (IST)
Galaxy Hours Flash Sale: आधी कीमत में Galaxy Z Flip स्मार्टफोन खरीदने का मौका
Galaxy Hours Flash Sale: आधी कीमत में Galaxy Z Flip स्मार्टफोन खरीदने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung अपनी वीकली फ्लैश सेल Galaxy Hours में आधी कीमत में स्मार्टफोन खरीदने का मौका दे रही हैं। अगर ग्राहक इस सेल में Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Flip को खरीदते हैं, तो तीन लकी ग्राहकों को स्मार्टफोन की खरीद पर 50 फीसदी कैशबैक ऑफर किया जाएगा। बता दें कि Samsung की यह फ्लैश सेल हर हफ्ते गुरुवार को Samsung.com पर आयोजित होती है। इस बार की सेल 9 जुलाई की दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे तक होगी।

कैशबैक के अलावा ग्राहक इस सेल में Galaxy Z Flip स्मार्टफोन की खरीद पर एक साल के वन टाइम डैमेज प्रोटेक्शन का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा जीरो कॉस्ट पर Galaxy Assured प्लान का फायदा उठाया जा सकेगा। Galaxy Assrued प्लान में ग्राहकअपनी डिवाइस पर 70 फीसदी तक वैल्यू दोबारा हासिल कर पाएंगे। Galaxy Hours फ्लैश सेल में गैलेक्सी प्रोडक्ट समेत स्मार्टफोन, वियरेबल, टैबलेट की एसेसरीज मौजूद होती हैं। इस सेल में HDFC, ICICI और CitiBank के कार्ड पर पुराने फोन पर 8000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जाता है।

Galaxy Z Flip स्पेसिफिकेशन

Galaxy Z Flip में 6.7 इंच का फुल एचडी+ डाइनैमिक AMOLED इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले दिया गया है। Galaxy Z फ्लिप Samsung के खास अल्ट्रा-थिन ग्लास के साथ आता है जो इसकी स्क्रीन को प्रटेक्ट करता है। फोन में दिया गया छोटा सेकेंडरी कवर डिस्प्ले 1.06 इंच का है। फोन का मेन डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ आता है। इसमें आपको 10MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। बाहर की तरफ फोन में 12MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 12MP का वाइड-ऐंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है। यह कैमरा OIS सपॉर्ट और 8X डिजिटल जूम से लैस है। एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड OneUI के साथ आने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया गया है।

Galaxy Z Flip को 8GB रैम ऑप्शन में पेश किया गया। यह फोन 3,300mAh की बैटरी के साथ आता है। फोन की सबसे खास बात है कि यह विडियो शूट या फोटो क्लिक करने के लिए 90 डिग्री तक मुड़ जाता है। साइज की बात करें को फोल्ड होने पर यह फोन 87.4x73.6x17.33mm और अनफोल्ड होने पर 167.3x73.6x7.2mm का हो जाता है।

(Written By- Saurabh Verma)

chat bot
आपका साथी