12 5G बैंड सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy F42 5G! मिलेंगे दमदार स्पेसिफिकेशंस

Samsung अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy F42 5G को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है| फोन के लॉन्च और स्पेसिफिकेशन को लेकर कई तरीके के अनुमान लगाए जा रहे हैं| जानकारी के मुताबिक सितंबर के आखिरी सप्ताह में स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है इसकी बिक्री अक्टूबर में शुरू होगी।

Mohini KediaTue, 21 Sep 2021 03:47 PM (IST)
यह Jagran की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung अपने लेटेस्ट अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy F42 5G को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है| फोन के लॉन्च और स्पेसिफिकेशन को लेकर कई तरीके के अनुमान लगाए जा रहे हैं| जानकारी के मुताबिक,  सितंबर के आखिरी सप्ताह में 'गैलेक्सी एफ 42 5g' स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है इसकी बिक्री अक्टूबर में शुरू होगी। यह Galaxy F सीरीज़ में सैमसंग का पहला 5G स्मार्टफोन होगा और दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता ने इस सीरीज के लिए फ्लिपकार्ट के साथ भागीदारी की। इसके अलावा, लीक जानकारी के अनुसार Galaxy F42 5G गैलेक्सी 5G और 12 बैंड-सपोर्ट के साथ आएगा, जो फोन को फास्ट और लो लेटेंसी पर काम करने के लिए तैयार किया गया है।

Samsung Galaxy F42 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन

Galaxy F42 5G के 64MP ट्रिपल कैमरा के साथ आने की अफवाह है। Galaxy F42 5G बेहतर स्क्रॉलिंग और एक इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए FHD + डिस्प्ले पर 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। Samsung ने इस साल Galaxy F पोर्टफोलियो में स्मार्टफोन की एक सीरीज़ लॉन्च की है। गैलेक्सी F42 5G भारत में लॉन्च होने वाला F सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन होगा।

 Galaxy M52 5G बेहतर और सुनिश्चित 5G कनेक्टिविटी के लिए 5G बैंड की सबसे बड़ी रेंज में से एक को सपोर्ट करेगा गैलेक्सी M52 5G सहज स्क्रॉलिंग और इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए राक्षसी 2x स्मूथ डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा।

Galaxy F42 5G, सैमसंग का पहला Galaxy F सीरीज 5G स्मार्टफोन, 29 सितंबर को भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्मार्टफोन Samsung.com, Flipkart.com और चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा। गैलेक्सी F42 5G पहला गैलेक्सी होगा। कंपनी ने एक बयान में कहा, एफ सीरीज स्मार्टफोन गैलेक्सी 5जी-12 बैंड सपोर्ट के जरिए सुनिश्चित कनेक्टिविटी की पेशकश करेगा। एक बार लॉन्च होने के बाद, गैलेक्सी M52 5G Samsung.com, Amazon.in और चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा। Galaxy M52 5G को सैमसंग द्वारा अमेज़न पर टीज़र में 'लीनेस्ट, मीनेस्ट मॉन्स्टर' करार दिया जा रहा है। Galaxy M52 5G, M51 की तुलना में 21% ज्यादा स्मूथ होगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.