Samsung F सीरीज का पहला 5G फोन 29 सितंबर को होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशसन्स

Samsung के मुताबिक Galaxy F42 5G स्मार्टफोन Galaxy F सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 12 5G बैंड्स का सपोर्ट दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि यह एक फ्यूचर रेडी स्मार्टफोन होगा। इसमें फास्टर स्पीड और लो लेटेंसी का सपोर्ट मिलेगा।

Saurabh VermaThu, 23 Sep 2021 12:53 PM (IST)
यह Samsung Galaxy F42 5G की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung की F सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन Galaxy F42 की लॉन्चिंग का ऐलान हो गया है। Samsung Galaxy F42 5G स्मार्टफोन को भारत में 29 सितंबर की दोपहर 12बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन को बिक्री के लिए Samsung.com और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart के अलावा रिटेल आउटलेट स्टोर पर उपलब्ध कराया जाएगा। फोन की बिक्री अक्टूबर में शुरू होगी। Samsung के मुताबिक Galaxy F42 5G स्मार्टफोन Galaxy F सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें 12 5G बैंड्स का सपोर्ट दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि यह एक फ्यूचर रेडी स्मार्टफोन होगा। इसमें फास्टर स्पीड और लो लेटेंसी का सपोर्ट मिलेगा।

Samsung Galaxy F42 5G के स्पेसिफिकेशन्स 

फोन की लॉन्चिंग से पहले Samsung ने Galaxy F42 5G स्मार्टफोन की माइक्रो वेबसाइट को लाइव कर दिया है। Samsung Galaxy F42 5G स्मार्टफोन में पावरफुल MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जाएगा। फोन में ब्राउजिंग और मल्टी ऐप्स चलाने पर स्मूथ परफॉर्मेंस मिलेगा। साथ ही मल्टी-टॉस्किंग पर कम बैटरी की खपत होगी। Galaxy F42 Galaxy F42 5G स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 64MP का होगा। फोन सुपर नाइट मोड के साथ आएगा। Galaxy F42 5G स्मार्टफोन की स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश्ड रेट सपोर्ट के साथ आएगी। फोन में FHD+ डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन में इमर्शिव एक्सपीरिएंस दिया जाएगा। बता दें कि Samsung Galaxy F42 5G स्मार्टफोन Samsung F सीरीज का पांचवा स्मार्टफोन होगा। पावर बैकअप के लिए Samsung Glaxy F42 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर वाई-वाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट दिया जाएगा। 

संभावित कीमत 

Samsung Galaxy F42 5G स्मार्टफोन को 20,000 रुपये के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से फोन की ऑफिशियल कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.