Samsung Galaxy A31 की लॉन्च डेट आई सामने, दमदार फीचर्स के साथ 4 जून को होगा लॉन्च

Samsung Galaxy A31 की लॉन्च डेट आई सामने, दमदार फीचर्स के साथ 4 जून को होगा लॉन्च
Publish Date:Sun, 24 May 2020 07:06 AM (IST) Author: Harshit Harsh

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने Galaxy A सीरीज के एक और मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन Galaxy A31 को अगले महीने 4 जून को भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। साथ ही, इस मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन के लिए माइक्रोसाइट को भी लाइव कर दिया है। इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों ही ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया गया है। Samsung ने इस साल भारत में Galaxy A51 और Galaxy A71 को लॉन्च किया है। इस सीरीज के कई और स्मार्टफोन्स ग्लोबल बाजार में लॉन्च किए जा चुके हैं, लेकिन कोरोनावाायरस लॉकडाउन की वजह से इन्हें भारत में लॉन्च नहीं किया जा सका है। हालांकि, लॉकडाउन के तीसरे और चौथे फेज में सरकार द्वारा दी जा रही रियायतों की वजह से स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भारत में अपने स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने लगीं हैं।

ग्लोबल बाजार में लॉन्च हुए Samsung Galaxy A31 का लुक और डिजाइन काफी हद तक Galaxy A51 और A71 की तरह ही दिया गया है। इसे भी क्वाड रियर कैमरा सेट-अप के साथ भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके फीचर्स की बात करें तो ये भारत में 6.4 इंच के Super-AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आ सकता है। फोन के फ्रंट पैनल में वाटर-ड्रॉप या डॉट नॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में सिक्युरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दी जा सकती है।

Galaxy A31 को MediaTek Helio P65 ऑक्टाकोर मिड रेंज के प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। फोन 6GB RAM + 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। इसे Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें दमदार 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन में 15W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और USB Type-C दी जा सकती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ड्यूल सिम कार्ड सपोर्ट, WiFi कॉलिंग, ब्लूटूथ 5.0, NFC जैसे फीचर्स दिए जा सकते है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, f/2.0 अपर्चर के साथ दिया जा सकता है। फोन में 8MP का वाइड एंगल सेंसर f/2.2 अपर्चर के साथ, 5MP का डेप्थ सेंसर f/2.4 अपर्चर के साथ और 5MP का ही मैक्रो सेंसर f/2.4 अपर्चर के साथ दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 20MP का कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को भारत में 15,000 रुपये से 20,000 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.