Samsung Galaxy A22 5G की स्पेसिफिकेशन हुई लीक, एचडी डिस्प्ले और मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy A22 5G की लॉन्चिंग को लेकर चर्चा हो रही है। इस अगामी स्मार्टफोन को हाल ही में TUV Rheinland और गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। अब इस हैंडसेट को गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर देखा गया है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 08:43 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 08:43 AM (IST)
Samsung Galaxy A22 5G की स्पेसिफिकेशन हुई लीक, एचडी डिस्प्ले और मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ हो सकता है लॉन्च
Samsung के स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A22 5G की लॉन्चिंग को लेकर चर्चा हो रही है। इस अगामी स्मार्टफोन को हाल ही में TUV Rheinland और गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। अब इस हैंडसेट को गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर देखा गया है, जहां से इसके फीचर्स भी सामने आए हैं। आइए जानते हैं...

Samsung Galaxy A22 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी ए22 5G SM-A226B मॉडल नंबर के साथ गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, यह डिवाइस MT6833V/NZA (मीडियाटेक Dimensity 700 प्रोसेसर) और एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080 X 2,009 पिक्सल होगा। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम दी जाएगी। वहीं, यह फोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।        

अन्य लिस्टिंग की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी ए22 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का लेंस मौजूद होगा। जबकि इसके फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।  

Samsung Galaxy A22 5G की संभावित कीमत 

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए22 5G को जून में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 15,000 से 20,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। फिलहाल, कंपनी की ओर से इस अगामी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या फिर फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

गैलेक्सी के फोल्डेबल फोन पर चल रहा है काम

आपको बता दें कि सैमसंग का एक और प्रीमियम स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 इन दिनों लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस डिवाइस की जानकारी लीक हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Galaxy Z Fold 3 स्मार्टफोन में वर्टिकल लाइन में तीन कैमरे और एक एलईडी फ्लैश लाइट दी जाएगी। साथ ही S-पेन का सपोर्ट मिलेगा। इसके जरिए यूजर्स वीडियो कॉल के दौरान नोट बना सकेंगे। पकमिंग सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 में इन-डिस्प्ले कैमरा मिलेगा। साथ ही इसमें स्क्रीन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है।

chat bot
आपका साथी