Samsung Galaxy A01 ड्यूल रियर कैमरा और 3000mAh बैटरी से हो सकता है लैस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung जल्द ही Galaxy A01 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं। यह Galaxy A सीरीज का अगला स्मार्टफोन होगा। इसे बजट सेगमेंट में लॉन्च किए जाने की संभावना है। इसका मॉडल नंबर नंबर SM-A015F और SM-A015F/DS बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक, Samsung SM-A015F सिंगल सिम वेरिएंट और SM-A015F/DS ड्यूल सिम वेरिएंट होगा। इस फोन को हाल ही में US FCC सर्टिफिकेशन मिला है। इससे यह साफ होता है कि इसे फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A01 की संभावित डिटेल्स: FCC लिस्टिंग के अनुसार, फोन में 3000 एमएएच बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। इस लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक दिए जाने की उम्मीद है। साथ ही फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। इससे ज्यादा जानकारी फोन के बारे में फिलहाल नहीं मिली है। Geekbench की लिस्टिंग से यह पता चला है कि फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करेगा। साथ ही फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस हो सकता है।

Galaxy A51 और Galaxy A71 पर भी चल रहा काम: Samsung Galaxy A01 के अलावा कंपनी Galaxy A51 और Galaxy A71 पर भी काम कर रही है। इनसे संबंधित जानकारियां भी सामने आई हैं। लीक्स के अनुसार, Galaxy A51 में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ स्क्रीन, 4000 एमएएच की बैटरी, चार रियर कैमरे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स दिए जाने की संभावना है। वहीं, Galaxy A71 में 5जी सपोर्ट, एक्सीनॉस 980 प्रोसेसर और 128 जीबी स्टोरेज जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। 

Samsung Galaxy A51 के अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा पंच-होल डिस्प्ले भी दिए जाने की उम्मीद है जिसमें सेल्फी कैमरा मौजूद होगा।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
Next Story