Samsung Big TV Utsav: 25% कैशबैक और 990 रुपये की आसान मासिक किस्तों पर घर ले जाएं स्मार्ट टीवी समेत ये इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस

इस ऑफर के साथ चुनिंदा टीवी की खरीदारी पर ग्राहकों को मुफ्त में 104900 रुपये तक के साउंडबार 1990 रुपये से शुरू होने वाली आसान मासिक किस्त 20% तक कैशबैक और टीवी पर 3-साल की वारंटी और सेलेक्टेड QLED टीवी पर 10 साल की नो स्क्रीन बर्न-इन वारंटी मिलेगी।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:14 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:14 AM (IST)
Samsung Big TV Utsav: 25% कैशबैक और 990 रुपये की आसान मासिक किस्तों पर घर ले जाएं स्मार्ट टीवी समेत ये इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस
यह Samsung स्मार्ट टीवी की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Big Tv Utsav सेल का ऐलान कर दिया गया है। सेल 25 सितंबर से शुरू होगी, जो कि 10 नवंबर तक जारी रहेगा। इस दौरान 25 फीसदी कैशैबक और 990 रुपये आसान मासिक किस्तों पर Samsung स्मार्ट टीवी को घर ले जा सकेंगे। यह ऑफर सेलेक्टेड 55-इंच और उससे ज्यादा बड़े साइज की Neo QLED तथा QLED टीवी, 75-इंच और ज्यादा बड़े साइज की क्रिस्टल 4K UHD टीवी पर लागू होंगे।

इस ऑफर के साथ चुनिंदा टीवी की खरीदारी पर ग्राहकों को मुफ्त में 1,04,900 रुपये तक के साउंडबार, 1,990 रुपये से शुरू होने वाली आसान मासिक किस्त, 20% तक कैशबैक और टीवी पर 3-साल की वारंटी और सेलेक्टेड QLED टीवी पर 10 साल की नो स्क्रीन बर्न-इन वारंटी मिलेगी। Samsung ने अपने अन्य प्रोडक्ट के साथ रेफ्रिजरेटरों, वॉशिंग मशीनों, माइक्रोवेव और एयर कंडीशनर पर भी ‘Hone Like Never Before’ ऑफर पेश किया है।

सैमसंग QLED टेलीविजन

सैमसंग QLED TV क्वाण्टम डॉट टेक्नोलॉजी से लैस है। जो टीवी के ब्राइटनेस लेवल को ऑप्टिमाइज करती है। QLED टीवी में ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग साउंड (OTS) और एक्टिव वॉयस एम्प्लिफायर (AVA) की सुविधा दी जाती है। यह यूजर्स को वन रिमोट कंट्रोल पर नए Bixby और Alexa फीचर के साथ वॉइस कमांड मिलता है।

Samsung SpaceMax Family Hub

Samsung SpaceMax Family Hub में होम कंट्रोल फीचर यूजर्स की सुविधा मिलती है। इसमें स्क्रीन कनेक्टेड फीचर्स का सपोर्ट दिया गया है। वहीं फूड मैनेजमेंट फीचर बिना फ्रिज का दरवाजा खोले फ्रिज के अंदर देखने की सहूलियत प्रदान करता है। रेफ्रिजरेटर के टचस्क्रीन पर फैमिली कनेक्शन फीचर का इस्तेमाल कर तस्वीरें और टेक्स्ट मेसेज साझा कर सकते हैं।

Samsung Curd Maestro Refrigerator

Samsung Curd Maestro Refrigerator रेफ्रिजरेटर रोजाना दही जमाने की मुश्किलों का अंत करते हैं और रेफ्रिजरेटर के पारंपरिक इस्तेमाल में बदलाव करने के लिहाज से डिजाइन किए गये हैं ताकि इन्हें सिर्फ भोजन सुरक्षित रखने के बजाय भोजन तैयार करने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सके। 

सैमसंग माइक्रोवेव

सैमसंग ने माइक्रोवेव अवन में रोटी/नान और दही के साथ मसाला, तड़का और अन्य खाने तैयार कर सकते हैं।

सैमसंग विंडफ्री एसी 3.0

सैमसंग का विंड-फ्री 3.0 सिस्टम एक समान तरीके से ताजा हवा छोड़ता है। विंड-फ्री 3.0 यूजर्स को वाई-फाई के जरिए बिक्सबी का इस्तेमाल कर अपने एसी को नियंत्रित करना संभव बना देता है। 

सैमसंग वॉशिंग मशीन

डिजिटल इनवर्टर मोटर से लैस Samsung वॉशिंग मशीन कपड़े साफ और कीटाणुमुक्त रखता है। हाईजीन स्टीम धूल को और 99.9% बैक्टीरिया को हटाता है।

chat bot
आपका साथी