Sony Xperia 10 III ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Sony Xperia 5 II स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

Sony Xperia 10 III अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस फोन की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। अब इस हैंडसेट के रेंडर्स लीक हो गए हैं। इन रेंडर्स से Sony Xperia 10 III के स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं।

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 09:22 AM (IST) Author: Ajay Verma

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Sony पिछले काफी समय से अपने नए स्मार्टफोन Sony Xperia 10 III पर काम कर रही है। इस अपकमिंग फोन की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। अब इस डिवाइस के रेंडर्स लीक हो गए हैं, जिनसे इसके मुख्य फीचर्स की जानकारी मिली है।

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, Sony Xperia 10 III स्मार्टफोन के रेंडर्स OnLeaks ने साझा किए हैं। इन रेंडर्स को देखें तो कंपनी ने Xperia 10 III की स्क्रीन के चारों तरफ मोटे बेजल दिए हैं। वहीं, इसकी स्क्रीन का साइज 6 इंच है और आसपेक्ट रेश्यो 21:9 है। इसके अलावा यूजर्स को अपकमिंग डिवाइस में 8MP का पंच-होल सेल्फी कैमरा और रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें पहला 12MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का टेलीफोटो लेंस और तीसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होगा। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो Sony Xperia 10 III में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फ्रंट में दो स्पीकर दिए जा सकते हैं। साथ ही इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर मिलेंगे।

Sony Xperia 10 III की संभावित कीमत 

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो सोनी के अगामी Sony Xperia 10 III को फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत बजट रेंज में रखी जा सकती है। फिलहाल, कंपनी की ओर से अभी तक Xperia 10 III की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

बता दें कि सोनी ने पिछले साल सितंबर में Sony Xperia 5 II स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में है। Sony Xperia 5 II एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और यह Snapdragon 865 प्रोसेसर से लैस है। इस स्मार्टफोन में 1080 x 2520 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा लेकिन इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए Sony Xperia 5 II में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 12MP का है। जबकि 12MP का सेकेंडरी सेंसर और 12MP का ही वाइड एंगल लेंस दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी उपलब्ध है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.