OnePlus Nord 2 दूसरी तिमाही में हो सकता है लॉन्च, मिलेगा MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर

OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस फोन की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है जिससे वनप्लस नॉर्ड 2 की लॉन्चिंग की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 01:15 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 01:15 PM (IST)
OnePlus Nord 2 दूसरी तिमाही में हो सकता है लॉन्च, मिलेगा MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर
OnePlus Nord स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने पिछले साल OnePlus Nord को बजट रेंज में पेश किया था। अब कंपनी OnePlus Nord 2 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे अगामी डिवाइस की लॉन्चिंग से संबंधित जानकारी मिली है। 

एंड्राइड सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन को इस साल की दूसरी तिमाही में पेश किया जाएगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस हैंडसेट में MediaTek Dimensity 1200 5G प्रोसेसर दिया जाएगा।

इसके अलावा वनप्लस नॉर्ड 2 में एचडी डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर मिल सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक वनप्लस नॉर्ड 2 की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

OnePlus Nord   

वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 27,999 रुपये है। यह डिवाइस Gray Onyx, Blue Marble और Gray Ash कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। OnePlus Nord 6.44 इंच के AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है।

फोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की कवरिंग दी गई है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट प्रोसेसर पर रन करता है। फोन UFS 2.1 स्टोरेज और 12GB तक RAM सपोर्ट के साथ आता है। फोन में पंच-होल डिस्प्ले पैनल दिया गया है। फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है।

फोन को पावर देने के लिए 4,115mAh की बैटरी दी गई है। फोन 30T वार्प चार्जिंग फीचर के साथ आता है। OnePlus Nord Android 10 पर आधारित Oxygen OS पर रन करता है। कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसके बैक में 48MP का Sony IMX586 सेंसर दिया गया है।

इसके अलावा इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेसंर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए ड्यूल पंच-होल कैमरा दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 32MP का दिया गया है। वहीं, फोन में 8MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है, जो कि एक अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है। फोन दो कलर ऑप्शन्स ग्रे ओनेक्स और ब्लू मार्बल में उपलब्ध होगा।

chat bot
आपका साथी