itel के दो स्मार्ट टीवी जल्द भारत में होंगे लॉन्च, मिलेंगे ये स्पेशल फीचर

itel 32 इंच और 43 इंच के दो स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इन दोनों स्मार्ट टीवी का डिजाइन फ्रेमलेस होगा। साथ ही दोनों में डॉल्बी एटमॉस दिया जाएगा। आइए जानते हैं दोनों स्मार्ट टीवी की संभावित कीमत और फीचर के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 04:47 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 05:09 PM (IST)
itel के दो स्मार्ट टीवी जल्द भारत में होंगे लॉन्च, मिलेंगे ये स्पेशल फीचर
itel के स्मार्ट टीवी की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी itel 32 इंच और 43 इंच के दो स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इन दोनों स्मार्ट टीवी का डिजाइन फ्रेमलेस होगा। साथ ही दोनों में डॉल्बी एटमॉस दिया जाएगा। वहीं, इन अपकमिंग स्मार्ट टीवी से भारतीय बाजार में मौजूद शाओमी, सैमसंग और रियलमी के टीवी को कड़ी टक्कर मिलेगी। बता दें कि यह जानकारी 91मोबाइल की रिपोर्ट से मिली है। 

रिपोर्ट में आगे कहा जा रहा है कि 32 इंच और 43 इंच के अलावा कंपनी 55 इंच का स्मार्ट टीवी भी पेश करेगी। इन सभी टीवी में एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम समेत OTT ऐप का एक्सेस दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को टीवी में वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट मिल सकता है। 

अब तक सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो itel के दोनों स्मार्ट टीवी की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी और इन्हें मार्च के अंत में पेश किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक दोनों एंड्राइड टीवी की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

आपको बता दें कि itel ने पिछले साल भारतीय बाजार में प्रीमियम i सीरीज पेश की थी। इस सीरीज की शुरुआती कीमत 11,999 रुपये है। ये 4K Ultra HD स्मार्ट टीवी है, जो फ्रेमलेस और प्रीमियम ID डिजाइन, अल्ट्रा स्लिम और शानदार पिक्स क्वॉलिटी और A+ ग्रेड पैनल में आएगी। इसमें बेहतरीन ब्राइटनेस वाला और कमाल की बिल्ड क्वॉलिटी वाला डिस्प्ले मिलेगा। स्मार्ट टीवी Dolby ऑडियो के साथ 20W आउटपुट के साथ आएगी।

यह स्मार्ट टीवी Sport PQ Mode के साथ आएगी, जो रिएलिस्टिक पिक्चर, स्मूथ एक्सपीरिएंस और स्पोर्ट साउंट के साथ आएगी। स्मार्ट टीवी में 64bits 1.0 Gigahertz Quad Core A53 प्रोसेसर के साथ 1.5GB रैम और 8GB स्टोरेज मिलेगा। यह Smart OS 9.0 पर काम करेगा। इसमें प्री-लोडेड एंटरटेनमेंट पैक के तौर पर Netflix, Youtube, Prime Video इंस्टॉल मिलेंगे।

chat bot
आपका साथी