Reliance JioPhone मात्र 699 रुपये में उपलब्ध, फोन के साथ मिल रहे हैं ये खास ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फेस्टिव सीजन में Reliance अपने यूजर्स के लिए शानदार दिवाली ऑफर्स लेकर आया है। जिसके तहत आप Reliance JioPhone को केवल 699 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन के साथ आपको 693 रुपये का एडिशनल बेनिफिट्स भी मिलेगा। इतना ही नहीं अगर आप दिवाली के मौके पर किसी अपने को बजट रेंज में गिफ्ट देना चाहते हैं तो Reliance JioPhone एक बेस्ट विकल्प हो सकता है। कंपनी ने फोन के साथ बंडल ऑफर्स भी पेश किए हैं। JioPhone में आपको फ्री वॉयस कॉल, अनलिमिटेड डाटा और एचडी वॉयस की सुविधा मिलेगी।

Reliance Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर JioPhone के साथ मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी दी गई है। साथ ही कंपनी की साइट पर लिखा है कि 'इस दिवाली किसी अपने को डिजिटल लाइफ का तोहफा दें।' फेस्टिव सीजन में आप JioPhone को स्पेशल बंडल के साथ केवल 699 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि इस फोन को भारतीय बाजार में 1,500 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। यानि अब दिवाली के मौके पर इस फोन पर सीधे 801 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आने वाले इस फोन को बंडल ऑफर में भी खरीदा जा सकता है। 

कंपनी ने Reliance JioPhone के साथ चार बंडल ऑफर्स पेश किए हैं। ​जिसमें बेसिक बंडल ऑफर की कीमत 808 रुपये है और इसमें आपको एक महीने का रिचार्ज साथ में मिलेगा। वहीं 3 महीने के रिचार्ज के साथ आप 1006 रुपये का पैकेज भी खरीद सकते हैं। तीसरे बंडल की कीमत 1,501 रुपये है और इसमें 8 महीने का रिचार्ज दिया गया है। वहीं चौथे बंडल में आपको 13 महीने का रिचार्ज मिलेगा और इसकी कीमत 1,996 रुपये है। 

अगर आप Reliance JioPhone किसी को गिफ्ट देना चाहते हैं तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर वहां दिए गए Diwali Gift banner पर क्लिक करें। जिसके बाद आपको अपना मोबाइल डालना होगा और वहां पूछी गई सभी डिटेल्स वहां भरें। आप जिसे फोन गिफ्ट करना चाहते हैं उसका मोबाइल नंबर डालें और ​बंडल में किसी को गिफ्ट के लिए सिलेक्ट करें। आपको गिफ्ट वाउचर के लिए ऑनलाइन पेमेंट करनी होगी और आप चाहें तो Jio store पर जाकर वाउचर ले सकते हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
Next Story