Reliance Jio ने पेश किया 4X बेनेफिट, इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर कपड़ों पर मिलेगा आकर्षक डिस्काउंट

Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए 4X बेनेफिट ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का लाभ ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर उठाया जा सकता है (फोटो साभार Reliance)

By Renu YadavEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 10:38 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 08:02 AM (IST)
Reliance Jio ने पेश किया 4X बेनेफिट, इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर कपड़ों पर मिलेगा आकर्षक डिस्काउंट
Reliance Jio ने पेश किया 4X बेनेफिट, इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर कपड़ों पर मिलेगा आकर्षक डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio इस बार अपने यूजर्स के लिए बेहद ही खास और आकर्षक ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर का लाभ कुछ चुनिंदा प्लान्स के साथ नए व पुराने दोनों कस्टमर्स उठा सकते हैं। कंपनी ने 4X बेनेफिट पेश किया है और इसके तहत जून महीने में रिचार्ज कराने पर यूजर्स को इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़े और फुटवियर पर शानदार डिस्काउंट मिलेगा। इस डिस्काउंट का लाभ ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर उठाया जा सकता है। इसके लिए कंपनी ने Reliance Digital, AJIO, Trends और Trends Footwear से पार्टनरशिप की है। 

इन प्लान्स पर मिलेगा 4X बेनिफिट्स

Reliance Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यूजर्स 249 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर 4X बेनिफिट्स प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर केवल जून महीने में कराए गए रिचार्ज पर ही उपलब्ध होगा। इसका लाभ Reliance Digital, AJIO, Trends और Trends Footwear से खरीददारी करने पर उठाया जा सकता है।

ऐसे मिलेगा ऑफर का लाभ

Reliance Jio यूजर्स को 249 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज करने पर एक कूपन प्राप्त होगा। इस कूपन का उपयोग यूजर्स Reliance Digital, AJIO, Trends और Trends Footwear के ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर कर सकते हैं। बता दें कि रिचार्ज करने के बाद यह कूपन आपके MyJio ऐप में ​क्रेडिट होगा। खास बात है कंपनी द्वारा पेश किए गए 4X बेनिफिट्स की सुविधा कंपनी के पुराने व नए दोनों कस्टमर्स के लिए उपलब्ध है। (इसे भी पढ़ें: Reliance Jio यूजर्स को मिलेगा Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन, कंपनी ने जारी किया टीजर)

वैसे बता दें कि हाल ही में Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक साल तक Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन देने की घोषणा की है। यह जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है। Disney+ Hotstar VIP में यूजर्स को मूवी और टीवी के अलावा किड्स कंटेंट की भी सुविधा मिलेगी। हालांकि यह कब पेश किया जाएगा और कौन से प्लान्स के साथ उपलब्ध होगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। 

chat bot
आपका साथी