Jio ने पेश किया धमाकेदार ऑफर, अब 1,999 रुपये में मिलेगा नया ​Jio Phone और 2 साल तक फ्री कॉलिंग

Reliance Jio ने नया जियोफोन 2021 ऑफर पेश किया है और इस ऑफर के तहत यूजर्स को ​नया Jio Phone लेने के लिए केवल 1999 रुपये का भुगतान करना होगा। इतना ही नहीं इसके साथ कई आकर्षक ऑफर्स की भी सुविधा उपलब्ध होगी।

By Renu YadavEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 01:25 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 08:48 AM (IST)
Jio ने पेश किया धमाकेदार ऑफर, अब 1,999 रुपये में मिलेगा नया ​Jio Phone और 2 साल तक फ्री कॉलिंग
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने आज टेक इंडस्ट्री पर राज कर रही है और कंपनी ने यूजर्स के बीच अपनी एक मजबूत जगह बना ली है। यही वजह है कि यूजर्स को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए कंपनी आए दिन नए-नए ऑफर पेश कर रही है। इस बार फिर से कंपनी एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर को 2जी मुक्त भारत अभियान के तहत लॉन्च किया गया है और यह कंपनी का एक बंडल प्लान है और इस प्लान के तहत यूजर्स को नया Jio Phone खरीदने के लिए केवल 1,999 रुपये चुकाने होंगे। इसके साथ ही अ​नलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का भी लाभ मिलेगा। आइए जानते हैं Reliance Jio के नए ऑफर के बारे ​में डिटेल से....

1,999 रुपये में मिलेगा नया Jio Phone

Reliance Jio ने यूजर्स के लिए खास ऑफर पेश करते हुए घोषणा की है कि अब नया Jio Phone खरीदने के लिए केवल 1,999 रुपये का ही भुगतान करना होगा। इसके साथ ही यूजर्स को 2 साल तक के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं इस बंडल प्लान के तहत यूजर्स प्रतिमाह 2GB डाटा का भी लाभ उठा सकते हैं। वहीं इस बंडल के दूसरे प्लान की कीमत 1,499 रुपये है और इसमें यूजर्स को एक साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिमाह 2GB डाटा का लाभ मिलेगा।  

Reliance Jio ने अपने नए ऑफर के तहत मौजूदा Jio Phone यूजर्स का भी पूरा ख्याल रखा है। कंपनी ने घोषणा की है कि Jio Phone यूजर्स एक साथ 750 रुपये का भुगतान करते हैं तो उन्हें एक साल तक रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिल जाएगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का भी लाभ मिलेगा। कंपनी द्वारा पेश किया गया नया ऑफर अगले महीने यानि 1 मार्च 2021 से लागू हो जाएगा। यदि आप इसका लाभ उठाना चाहते हैं तो अपने नजदीकी रिलायंस रिटेल या जियो रिटेलर्स के पास जा सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी