गुड न्यूज़! Jio के प्रीपेड प्लान रिचार्ज पर मिल रहा है दमदार Cashback , इतने कम रुपये में मिलेंगे भरपूर बेनिफिट्स

Jio Cashback offer JIO अपने ग्राहकों के लिए कुछ प्रीपेड रिचार्ज पर 20% कैशबैक पेश किया है। यह कैशबैक ऑफर केवल तभी लागू होता है जब यूजर्स MyJio ऐप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए रिचार्ज करते हैं।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 04:00 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 12:05 PM (IST)
गुड न्यूज़! Jio के प्रीपेड प्लान रिचार्ज पर मिल रहा है दमदार Cashback , इतने कम रुपये में मिलेंगे भरपूर बेनिफिट्स
यह Jagran की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jio Cashback offer: Reliance Jio अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए प्लान और ऑफर्स लाता रहता है| लेकिन, कंपनी ने इस बार एक नई और पहले से और भी आकर्षक पेशकश की है| JIO अपने ग्राहकों के लिए कुछ प्रीपेड रिचार्ज पर 20% कैशबैक पेश किया है। यह कैशबैक ऑफर (Cashback Offer) केवल तभी लागू होता है जब यूजर्स MyJio ऐप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए रिचार्ज करते हैं। कैशबैक 249, 555 और 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान पर पेश किया गया है।

इन प्लान्स पर मिलेगा 20% कैशबैक

JIO का कहना है कि यह Cashback यूजर के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा और इसका इस्तेमाल भविष्य के रिचार्ज के लिए किया जा सकता है। यह ऑफर फेस्टिवल सीजन से ठीक पहले आता है। तीन प्रीपेड प्लान (JIO Prepaid Plan) 84 दिनों तक की वैलिडिटी ऑफर करते हैं। Jio ने अपने प्रीपेड रिचार्ज माइक्रोसाइट के लिए एक नया 20 प्रतिशत कैशबैक सेक्शन पेश करने के लिए अपनी वेबसाइट को अपडेट किया है। 

249 प्रीपेड रिचार्ज 28 दिनों की वैलिडिटी, 2GB प्रति दिन डेटा, अनलिमिडेट वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 SMS के साथ आता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद JIO स्पीड को 64Kbps तक सीमित कर देगा। JIO का 555 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज 84 दिनों की वैलेडिटी, प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिडेट वॉयस कॉल और हर दिन 100 SMS के साथ आता है। JIO का 599 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज समान लाभ और 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है, लेकिन डेटा प्रति दिन 2GB ही मिलता है। तीनों प्लान JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud सब्सक्रिप्शन जैसे एडिशनल बेनेफिट्स के साथ आते हैं।

कैशबैक पाने के लिए करना होगा ये काम

20% Cashback, जैसा कि उल्लेख किया गया है, यूजर्स के अकाउंट में जमा किया जाएगा। इस कैशबैक का लाभ उठाने के लिए, Jio ग्राहकों को MyJio ऐप और Jio.com साइट पर जाना होगा। टेल्को ने हाल ही में एक साल के Disney+Hotstart Mobile सब्सक्रिप्शन के साथ नए प्रीपेड प्लान भी पेश किए हैं। ये रिचार्ज 499 रुपये से शुरू होते हैं। जो 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और SMS के साथ दैनिक आधार पर 3GB हाई-स्पीड डेटा (High-Speed Data) एक्सेस लाता है। सीरीज़ में सबसे प्रीमियम प्लान 2,599 रुपये है जो दैनिक आधार पर 2GB हाई-स्पीड डेटा प्रदान करता है, साथ में अनमिलिटेड वॉयस कॉलिंग (Unlimited Calling) और 365 दिनों की वैलिडिटी के लिए SMS बेनेफिट भी देता है।

chat bot
आपका साथी