Jio Freedom Plan: दिनभर में करें भरपूर इंटरनेट का इस्तेमाल, बिना डेली डेटा लिमिट के साथ फ्री कॉलिंग का मजा

Reliance Jio Freedom Plans कभी-कभी हम इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं क्योंकि डेटा बैलेंस अपनी लिमिट तक पहुंच जाता है। इसलिए मोबाइल यूजर्स को डेली डेटा लिमिट खत्म होने की चिंता से राहत देने के लिए Jio ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नए प्लान पेश किए हैं।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 05:56 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:40 AM (IST)
Jio Freedom Plan: दिनभर में करें भरपूर इंटरनेट का इस्तेमाल, बिना डेली डेटा लिमिट के साथ फ्री कॉलिंग का मजा
यह JIO की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio Freedom Plans: आजकल हम में से कई लोग अपना ज्यादातर समय इंटरनेट के माध्यम से फोन पर सर्फिंग में बिताते हैं क्योंकि कोविड -19 महामारी की वजह से घर के अंदर रहना पड़ता है। कभी-कभी हम इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं क्योंकि डेटा बैलेंस अपनी लिमिट तक पहुंच जाता है। इसलिए मोबाइल यूजर्स को डेली डेटा लिमिट खत्म होने की चिंता से राहत देने के लिए Reliance Jio ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया Reliance Jio Freedom Plans पेश किया है।

Jio ने पेश 5 नए प्रीपेड फ्रीडम प्लान

Jio फ्रीडम प्लान के तहत नए प्रीपेड पैक डेटा उपयोग की दैनिक सीमा के साथ नहीं आते हैं। Reliance Jio ने अपने Jio फ्रीडम प्लान के तहत प्रीपेड पैक तैयार किया है जो बिना किसी डेली डेटा लिमिट और एडिशनल बेनेफिट्स के साथ आते हैं। Jio फ्रीडम प्लान के सबसे सस्ते पैक की कीमत 127 रुपये और सबसे महंगे पैक की कीमत 2,397 रुपये है। आइए जानते हैं दूसरे प्लान के डिटेल जानकारी

Reliance Jio Freedom Plan ₹127

सबसे सस्ता रिलायंस जियो फ्रीडम प्लान बिना किसी डेली डेटा लिमिट के साथ 12GB डेटा और 15 दिनों की वैलेडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud का भी फ्री एक्सेस भी मिलता है।

Reliance Jio Freedom Plan ₹247

यह पैक 30 दिनों की वैलेडिटी और 25GB डेटा सीमा ऑफर करता है। आपको सभी कॉम्प्लिमेंट्री जियो सेवाओं का एक्सेस भी मिलता है, और सभी रिलायंस जियो फ्रीडम प्लान के साथ वॉयस कॉलिंग मुफ्त है।

Reliance Jio Freedom Plan ₹447

इस प्लान के साथ आपको 60 दिनों की वैलिडिटी और नो डेली डेटी लिमिट के साथ 50GB डेटा मिलता है। इस प्लान में दूसरे प्लान के समान ही सारे एडिशनल बेनेफिट्स भी मिलते हैं।

Reliance Jio Freedom Plan ₹597

यह प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ 75GB डेटा के साथ आता है। आपको मुफ्त कॉलिंग, JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud की भी सुविधा मिलती है।

Reliance Jio Freedom Plan ₹2,397

इन लॉट में सबसे महंगा, यह प्लान 365 दिनों की वैलेडिटी के साथ है जिसमें बिना किसी डेली डेटा लिमिट कुल 365GB डेटा के साथ आता है। आपको भी उपर्युक्त योजनाओं के समान लाभ मिलते हैं। यह भी अधिकतम वैलिडिटी और डेटा वाला प्लान है।

रिलायंस जियो के फ्रीडम प्लान खासतौर पर उन यूजर्स के लिए तैयार किए गए हैं जिन्हें बड़ी मात्रा में डेटा की जरूरत होती है। साथ ही, चूंकि ये प्लान बिना किसी डेली डेटी लिमिट के आते हैं, आप फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) द्वारा रिस्ट्रिक्टेड नहीं हैं। FUP के साथ आने वाले प्लान्स लिमिट खत्म होने के बाद डेटा स्पीड को स्लो कर देते हैं। आपको इन Reliance Jio Freedom Plan के साथ ऐसी किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा और आप बिना किसी चिंता के अपने पसंद के कंटेंट को ब्राउज़ करना जारी रख सकते हैं।

chat bot
आपका साथी