Jio का दिवाली धमाका, एक साथ लॉन्च किए तीन नए प्लान्स

Reliance Jio ने एक साथ तीन नए प्लान्स की घोषणा की है जिसमें यूजर्स को नॉन जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट्स मिलेंगे...

By Harshit HarshEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 05:38 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 05:38 PM (IST)
Jio का दिवाली धमाका, एक साथ लॉन्च किए तीन नए प्लान्स
Jio का दिवाली धमाका, एक साथ लॉन्च किए तीन नए प्लान्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने पिछले दिनों IUC का हवाला देते हुए घोषणा की थी कि Jio नंबर से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने पर यूजर्स को 6 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज देना होगा। जिसके बाद कंपनी ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए कुछ IUC टॉप-अप प्लान्स को भी लॉन्च किया था। वहीं अब Reliance Jio ने एक साथ तीन नए प्लान्स लॉन्च किए हैं जिन्हें All in one नाम दिया गया है। इसमें यूजर्स को नॉन जियो कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा का भी लाभ मिलेगा।

Reliance Jio के All in one प्लान में यूजर्स को नॉन जियों नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा ​मिलेगी। लेकिन बता दें कि नए प्लान्स के तहत यूजर्स को Jio नेटवर्क से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट्स मिलेंगे। जबकि पहले यह कॉलिंग सर्विस अनलिमिटेड थी। कंपनी ने All in one प्लान्स में तीन प्लान्स पेश किए हैं जिसमें 222 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये का शामिल है। 

222 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता 28 दिन है और इसमें यूजर्स Jio से Jio नंबर पर फ्री कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। जबकि Jio से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट मिलेंगे। वहीं इसमें 2 जीबी डाटा प्रतिदिन प्राप्त होगा।

333 रुपये का प्लान: दो महीने की वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेा। वहीं Jio से Jio नंबर पर फ्री कॉलिंग और Jio से अन्य नंबर पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट्स की सुविधा मिलेगी। 

444 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैलिडिटी तीन महीने है और इसमें भी आपको रोजाना 2 जीबी डाटा और Jio नंबर पर फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही Jio से अन्य नंबर पर कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स मिलेंगे।

chat bot
आपका साथी