Jio के तीन माह की वैधता वाले प्री-पेड रिचार्ज प्लान, शुरुआती कीमत 329 रुपये, पाएं डेली 3GB डेटा मुफ्त इंटरनेट कॉलिंग समेत ये फायदे

Jio के इन प्री-पेड प्लान में अधिकतम 3GB डेटा मुफ्त कॉलिंग समेत कई तरह के सुविधाएं दी जाती हैं। इसके अलावा रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है। वहीं तीन माह की वैधता वाले कुछ प्लान पर Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 05:57 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 01:41 PM (IST)
Jio के तीन माह की वैधता वाले प्री-पेड रिचार्ज प्लान, शुरुआती कीमत 329 रुपये, पाएं डेली 3GB डेटा मुफ्त इंटरनेट कॉलिंग समेत ये फायदे
यह Jio की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio की तरफ से कई तरह के प्री-पेड प्लान किये जाते हैं। लेकिन अगर आप हर माह के रिचार्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो हम आज आपके लिए तीन माह की वैधता वाले Jio के प्री-पेड प्लान लेकर आये हैं। Jio के इन प्री-पेड प्लान में अधिकतम 3GB डेटा, मुफ्त कॉलिंग समेत कई तरह के सुविधाएं दी जाती हैं। इसके अलावा रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है। वहीं तीन माह की वैधता वाले कुछ प्लान पर Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। आइए जानते हैं इन प्लान के बारे में विस्तार से- 

329 रुपये वाला Jio प्री-पेड प्लान 

Jio के 329 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में तीन माह यानी अधिकतम 84 दिनों की वैधता मिलती है।  यह प्लान डेली डेटा लिमिट के साथ नहीं आता है। इंटरनेट एक्सेस के लिए इस प्लान में कुल 6GB डेटा की भी सुविधा मिलती है। कॉलिंग के लिए ग्राहकों को अनलिमिटेड मुफ्त मिनट्स और 100 SMS की सुविधा मिलती है। 

555 रुपये वाला Jio प्री-पेड प्लान 

इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 1.5 GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। लेकिन डेली 1.5GB डेटा खत्म होने पर इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाती है।  साथ ही मुफ्त कॉलिंग की सुविधा ऑफर की जाती है। यह प्लान डेली 100 SMS की लिमिट के साथ आता है। 

599 रुपये वाला Jio प्री-पेड प्लान 

Jio के इस प्रीपेड प्लान में डेली 2 GB डेटा मिलता है। कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड जियो टू जियो कॉलिंग मिलती है और अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए FUP है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। 

999 रुपये वाला Jio प्री-पेड प्लान 

Jio क 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डेली 3 GB डेटा मिलता है। कॉलिंग की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड जियो टू जियो कॉलिंग मिलती है और अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए FUP है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं।

chat bot
आपका साथी