Redmi Y3 32MP सेल्फी कैमरे के साथ आज हो रहा है लॉन्च

Redmi Y3 India Launch कल यानी 24 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है। फोन के फॉर्मल लॉन्च से पहले स्मार्टफोन को बेंचमार्क पोर्टल Geekbench पर स्पॉट किया गया है।

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 03:24 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 08:12 AM (IST)
Redmi Y3 32MP सेल्फी कैमरे के साथ आज हो रहा है लॉन्च
Redmi Y3 32MP सेल्फी कैमरे के साथ आज हो रहा है लॉन्च

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Redmi Y3 आज भारत में लॉन्च हो रहा है। फोन के फॉर्मल लॉन्च से पहले स्मार्टफोन को बेंचमार्क पोर्टल Geekbench पर स्पॉट किया गया है। इसमें फोन की स्पेसिफिकेशन्स लीक हुई हैं।हालांकि, फोन का लॉन्च बस एक दिन दूर है और अब इन लीक स्पेसिफिकेशन्स के साथ आप एक दिन के लिए तो अनुमान लगा ही सकते हैं की फोन में क्या आने वाला है।

ऑनलाइन लिस्टिंग के अनुसार, फोन में स्नैपड्रैगन 625 SoC दिया जा सकता है और फोन में कम से कम 3GB रैम दी जा सकती है।Xiaomi ने ये कन्फर्म किया है की Redmi Y3 में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।हाल ही में आए टीजर्स से यह भी पता लगता है की फोन में 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है।हो सकता है फोन में Waterdrop स्टाइल डिस्प्ले Notch दिया जाए।

Redmi Y3 एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन्स: Geekbench लिस्टिंग के अनुसार, Redmi Y3 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 SoC के साथ 3GB रैम के साथ आएगा। Redmi सीरीज का पहले का रिकॉर्ड देखते हुए यह कहा जा सकता है की इस फोन के अन्य वैरिएंट्स भी पेश किये जा सकते हैं।

Redmi Y2 बजट रेंज के स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। इसे अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

ध्यान रहे, स्नैपड्रैगन 625 SoC पिछले साल Redmi Y2 में भी दिया गया था।हालांकि, नए मॉडल में हो सकता है की कंपनी कुछ सॉफ्टवेयर एनहांसमेंट लेकर आए।यह भी ध्यान रहे की Geekbench की ये लीक कितनी सही है यह हम नहीं बता सकते।इसलिए सही जानकारी के लिए हम सभी को कल तक का इंतजार करना होगा।लीक के अनुसार, Redmi Y3 Android Pie के साथ MIUI 10 पर काम करेगा।बटेरी के मामले में, Xiaomi ने यह कन्फर्म किया है की फोन में 4000mAh की बैटरी दी जाएगी।Redmi Y3 के साथ इवेंट में Redmi 7 को भी लॉन्च किया जा सकता है।चीन में लॉन्च हुए Redmi 7 सीरीज में 4000mAh बैटरी और स्नैपड्रैगन 602SoC दिया आया है।

यह भी पढ़ें: 

PUBG Mobile Ban in Nepal: फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन के तहत बैन को सुप्रीम कोर्ट ने नकारा

Realme 3 Pro Launch: पढ़ें कीमत, फीचर्स, लॉन्च ऑफर्स, उपलब्धता और पॉप-अप इवेंट डिटेल्स

5G और महंगे डिस्प्ले के साथ आएगा OnePlus 7 Pro और OnePlus 7: CEO ने किया कन्फर्म

chat bot
आपका साथी