Redmi Smart TV X सीरीज अब ओपन सेल में होगी उपलब्ध, मिलेगा 1,000 रुपये का डिस्काउंट

Redmi Smart TV X सीरीज की खरीददारी पर यूजर्स 1000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन इस डिस्काउंट का लाभ कुछ ही यूजर्स उठा सकेंगे। इस सीरीज को 65 इंच 55 इंच और 50 इंच में खरीदा जा सकता है। इसमें नई तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

By Renu YadavEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 05:10 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 05:11 PM (IST)
Redmi Smart TV X सीरीज अब ओपन सेल में होगी उपलब्ध, मिलेगा 1,000 रुपये का डिस्काउंट
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi ने पिछले महीने ही भारतीय बाजार में अपने टीवी पोर्टफोलियो को एक्सपेंड करते हुए Redmi Smart TV X सीरीज को पेश किया था। जो कि कई खास व नई तकनीक से लैस है और यूजर्स को शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान कर सकती हैं। इस सीरीज के तहत कंपनी ने तीन अलग-अलग साइज के टीवी बाजार में उतारे हैं, इनमें 65 इंच, 55 इंच और 50 इंच मॉडल शामिल हैं। अभी तक Redmi Smart TV X सीरीज को खरीदने के लिए फ्लैश सेल का इंतजार करना पड़ता था। लेकिन अब कंपनी ने इसे ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया है। यानि इस सीरीज के टीवी खरीदने के लिए आपको सेल का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 

Redmi Smart TV X सीरीज की कीमत और ऑफर्स

अगर आप Redmi Smart TV X का 50 इंच वाला मॉडल खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत 32,999 रुपये है। जबकि 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 38,999 रुपये और 65 इंच वाले मॉडल की कीमत 57,999 रुपये है। इस टीवी के साथ यूजर्स इंस्टैंट डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपके पास Axis Bank का क्रेडिट या डेबिट कार्ड होना चाहिए। Axis Bank के कार्ड पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आपके पास Kotak Bank का क्रेडिट है तो भी आप 1,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकेंगे। 

Redmi Smart TV X सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Smart TV X सीरीज के तीनों मॉडल में केवल साइज के अलावा सभी फीचर्स एक समान हैं। इनमें यूजर्स को शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए 4K HDR सपोर्ट मिलेगा। यानि आप टीवी में 4K कॉन्टेंट देख सकते हैं। यह स्मार्ट टीवी Dolby Vision टेक्नोलॉजी के साथ आता है। यह टेक्नोलॉजी टीवी स्क्रीन पर डिटेल्स के साथ कलर, कॉन्ट्रास्ट और ब्राइटनेस लेकर आती है। इसमें HDR 10 प्लस का सपोर्ट दिया गया है। इसका काम है कि जब आप मूवी या शो देखें तो यह हर फ्रेम को डायनेमिक तरीके से ऑप्टिमाइज कर देगा। इसमें HLG यानी हाइब्रिड लॉग-गामा टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जो HDR के साथ कलर गैमेट को बढ़ाता है और हाई क्वालिटी विजुअल दिखाता है। DCI-P3 92% कलर गैमेट स्क्रीन पर हर एलिमेंट को अच्छे से दिखाता है। 

chat bot
आपका साथी