Redmi Note 8 Pro का स्पेशल एडिशन जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने दिया संकेत

Redmi Note 8 Pro को लेकर सामने आए टीजर से स्पष्ट होता है कि कंपनी जल्द ही इसे नए अवतार में लॉन्च करने वाली है

By Renu YadavEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 09:35 AM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 12:30 PM (IST)
Redmi Note 8 Pro का स्पेशल एडिशन जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने दिया संकेत
Redmi Note 8 Pro का स्पेशल एडिशन जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने दिया संकेत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही Redmi Note 8 Pro का नया वेरिएंट बाजार में उतार सकती हैं। हालांकि, इस बारे में स्पष्ट तौर पर कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन सामने आई इसमें में फोन का स्पेशल एडिशन नजर आ रहा है। बता दें कि कंपनी नए ​एडिशन को अपनी 10वीं सालगिरह के मौके पर पेश कर सकते है जो कि आज यानि 11 अगस्त को चीन में सेलिब्रेट की जाएगी। 

ट्विटर पर दिए गए हिंट के मुताबिक कंपनी Redmi Note 8 Pro को स्पेशल कलर एडिशन में लॉन्च करेगी। साथ ही ​पोस्ट में स्पष्ट तौर पर लिखा हुआ है कि 'Redmi Note 8 Pro न्यू एडिशन इज ​कमिंग'। इसके अलावा लोगों से अनुमान लगाने को भी कहा गया है कि Redmi Note 8 Pro इस बार कौन से कलर वेरिएंट आ सकता है। हालांकि, सामने आई इमेज को देखकर कह सकते हैं कि इसमें यूजर्स को ओरेंज और रेड कलर मिक्स देखने को मिल सकता है।  

A new special edition is about to join our #RedmiNote8Pro family. Can you guess the name of the color?

Hint: Xiaomi

Answer: ____

#LiveToCreate pic.twitter.com/Jobnrmcf4C

— Xiaomi (@Xiaomi) August 9, 2020

बता दें कि इससे पहले कंपनी ट्विलाइट ओरेंज कलर वेरिएंट को अपने घरेलू बाजार में चीन में जनवरी में लॉन्च कर चुकी हैं। वहीं अब नया अवतार इससे थोड़ा अलग हो सकता है। Redmi Note 8 Pro अभी बाजार में इलेक्ट्रिक ब्लू, फोरेस्ट ग्रीन, गामा ग्रीन, हेलो व्हाइट, पर्ल व्हाइट, शेडो ब्लैक, कॉस्मिक पर्पल गक्रे और ओसियन ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। 

Redmi Note 8 Pro की कीमत

Redmi Note 8 Pro के 6GB + 64GB मॉडल की कीमत 15,999 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 16,999 रुपये है। जबकि इस स्मार्टफोन के 8GB + 128GB मॉडल की कीमत 18,999 रुपये है।

Redmi Note 8 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 8 Pro में 6.53 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारि इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G90T प्रोसेसर पर पेश किया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी गई है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है।

chat bot
आपका साथी