Redmi Note 10 सीरीज का पहला ऑफिशियल लुक आया सामने, मिलेगा 108MP का मेन कैमरा

Redmi Note 10 सीरीज को लेकर कंपनी पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि इसमें 108MP का मेन कैमरा मिलेगा। इस सीरीज में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और मजबूत प्रोसेसर की सुविधा दी जाएगी। यह स्मार्टफोन 4 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाला है।

By Renu YadavEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 01:46 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 08:47 AM (IST)
Redmi Note 10 सीरीज का पहला ऑफिशियल लुक आया सामने, मिलेगा 108MP का मेन कैमरा
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi Note 10 सीरीज भारत में 4 मार्च को लॉन्च की जाएगी और इसे लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। वहीं अब कंपनी ने लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की ऑफिशियल लुक को रिवील कर दिया है।​ जिसमें इसके डिजाइन का खुलासा किया गया है। इस सीरीज की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें 108MP का मेन कैमरा उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं दिखने में कैसा होगा ये स्मार्टफोन और इसके फीचर्स के बारे में...

Xiaomi India के हेड मनु कुमार जैन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपकमिंग Redmi Note 10 स्मार्टफोन का पहला रिटेल बॉक्स शेयर किया है जिसमें स्मार्टफोन का एक्सक्लूसिवल लुक दिखाया गया है। यह स्पष्ट किया जा चुका है कि इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 108MP का कैमरा मिलेगा।

As promised here's the first exclusive look of the all-new #RedmiNote10 series! 🤩#RedmiNote: India's most-loved Smartphone series! Starting from 1st to now the 10th gen., it's been a #10on10 journey. 🙏

Love #108MP 📸. RT if you too love this #MadeInIndia phone.

I ❤️ #Redmi pic.twitter.com/fdkRhle0Ka— Manu Kumar Jain (@manukumarjain) February 26, 2021

फोन के रिटेल बॉक्स पर दी गई इमेज को देखकर स्पष्ट तौर पर कह सकते हैं कि इस स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले दिया गया है जिसके साथ एलईडी फ्लैश मौजूद है। फोन का गोल्ड कलर वेरिएंट सामने आया है और इसमें साइ पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं। लेकिन फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर शो नहीं हो रहा और इससे उम्मीद की जा रही है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध होगा। 

Redmi Note 10 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 10 सीरीज को लेकर पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 108MP का कैमरा मिलेगा। इस सीरीज के तहत लॉन्च होने वाले मॉडल्स को Snapdragon 720G, Snapdragon 765G या लेटेस्ट Snapdragon 768G प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। हालांकि, अभी कंपनी ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है और इसके लिए यूजर्स को लॉन्च तक का इंतजार करना होगा। कुछ लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में 5,050mAh की बैटरी दी जा सकती है जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है।

chat bot
आपका साथी