Redmi K40 ऑनलाइन साइट पर हुआ स्पॉट, 5G कनेक्टिविटी साथ होगा लॉन्च

Redmi K40 की फोटो माय स्मार्ट प्राइस से ली गई है
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 02:53 PM (IST) Author: Ajay Verma

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi K-सीरीज के नए हैंडसेट Redmi K40 पर काम कर रही है। इस स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि रेडमी के40 को सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक रेडमी के40 सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

MyDrivers की रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी का अपकमिंग फोन Redmi K40 M2011K2C मॉडल नंबर के साथ नेटवर्क एक्सेस सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, रेडमी के40 5जी कनेक्टिविटी के साथ बाजार में दस्तक देगा। इसके साथ ही इस डिवाइस को Snapdragon 875 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इस फोन की ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। 

Redmi K40 की संभावित कीमत 

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Redmi K40 स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रख सकती है। इस फोन को दिसंबर तक ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है। 

Redmi K30 Racing Edition

आपको बता दें कि कंपनी ने Redmi K30 Racing Edition स्मार्टफोन को मई में लॉन्च किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो रेडमी के30 रेसिंग एडिशन 6.67 इंच के FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है, जिसका आसपेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन ब्रांड न्यू क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 768G SoC के साथ आता है, जिसमें ग्राफिक्स के लिए Adreno 620GPU का इस्तेमाल किया गया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 5G नेटवर्क के साथ-साथ USB Type C पोर्ट, ब्लूटूथ, NFC दिया गया है। फोन में सिक्युरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

Redmi K30 5G Racing Edition को पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन Android 10 पर आधारित MIUI 11 पर रन करता है। इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में सेंट्रली अलाइंड क्वाड रियर कैमरा दिया गया है जो वर्टिकली प्लेस किया गया है। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का टेलिफोटो या डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए ड्यूल पंच-होल कैमरा सेट-अप दिया गया है। इसमें 20MP का प्राइमरी और 2MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.