Redmi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में होगा 32MP सेल्फी और ट्रिपल रियर कैमरा!

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। कुछ समय पहले Redmi कंपनी के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने बताया था कि Xiaomi ब्रांड एक Redmi स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस होगा। इस फोन को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। अब एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में ट्रिपल कैमरा भी दिया जाने की भी उम्मीद है। इस फोन के स्मार्टफोन मार्केट में जल्द लॉन्च होने की संभावना जताई जा रही है।

जानें क्या होगा फोन में खास:

Weibo पर किए गए एक पोस्ट के मुताबिक, Redmi का फ्लैगशिप स्मार्टफोन 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है। वहीं, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा भी मौजूद होगा। इसका पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 13 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। ये तीनों सेंसर्स किन लेंस के साथ आएंगे इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि फोन में 32 मेगापिक्स का सेल्फी कैमरा भी मौजूद होगा। साथ ही 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज भी दी जाएगी। यह फोन MIUI 10 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम कर सकता है।

Redmi सीरीज यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। ऐसे में अगर आप भी Redmi फैन हैं तो Amazon से इन्हें खरीद सकते हैं। यहां से आप Redmi 6 ProRedmi Y2Redmi Note 5 pro आदि स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। 

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

Weibing ने जारी की थी फोन की टाइमलाइन:

इस स्मार्टफोन का नाम क्या होगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। हालांकि, इससे पहले खबरें आई थीं कि इस फोन का नाम Poco F2 हो सकता है। Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने इस फोन के बारे में कुछ डिटेल्स रिवील की थी। इसमें फोन का नाम तो नहीं बताया था लेकिन फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होने की बात कही गई थी। Weibing ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर इस फोन की टाइमलाइन जारी की थी। हालांकि, यह टाइमलाइन सटीक नहीं है।

यह भी पढ़ें:

12000mAh बैटरी और 17.3 इंच डिस्प्ले के साथ Samsung Galaxy View 2 हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Flipkart Grand Gadget Days: इन इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्टस पर मिल रहा ₹ 19000 तक का फ्लैट डिस्काउंट

आप फिर से बना पाएंगे TikTok, यहां जानें ऐप पर लगे बैन की पूरी कहानी

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.