top menutop menutop menu

Redmi 8A Dual का सिक्योरिटी सिस्टम होगा पहले से बेहतर, कंपनी ने जारी किया नया अपडेट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने अपने लो बजट स्मार्टफोन Redmi 8A Dual के लिए नया अपडेट जारी किया है और इसके साथ ही अब फोन को मार्च एंड्राइड सिक्योरिटी पैच भी प्राप्त होगा। जो कि फोन की सिक्योरिटी को पहले की तुलना में अधिक बेहतर बनाने में सक्षम है। Redmi 8A Dual को भारतीय बाजार में इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। कंपनी का ये लो बजट स्मार्टफोन कई दमदार फीचर्स से लैस है। भारतीय यूजर्स इस स्मार्टफोन को 6,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। 

Redmi 8A Dual को मिले नए अपडेट की बात करें तो Mi Community पर इसकी जानकारी दी गई है। जिसके मुताबिक फोन के लिए मार्च एंड्राइड सिक्योरिटी पैच जारी किया गया है। ये फोन के सिस्टम को पहले की तुलना में अधिक मजबूत और सिक्योर बनाता है। वर्जन नंबर MIUI 11.0.6.0.PCQINXM के साथ आने वाले इस अपडेट का साइज 232MB है। 

अगर आप Redmi 8A Dual यूजर्स हैं और आपको अभी तक नए अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो बता दें कि आप मैनुअली भी फोन लेटेस्ट अपडेट चेक कर सकते हैं। इसके लिए आपको फोन की Settings > Software Update > Download and Install पर जाना है और आपका फोन अपडेट हो जाएगा। 

Redmi 8A Dual के मुख्य फीचर्स पर नजर डालें तो कम कीमत के इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा फोन को Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP और सेकेंडरी सेंसर 2MP का है। वहीं 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। Android 9.0 ओएस पर आधारित इस फोन में 6.22 इंच का डिस्प्ले दिया गया हैं जो सिक्योरिटी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.