Realme X50 5G का कैमरा डिजाइन हुआ लीक, 25 जनवरी से पहले हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme भारतीय बाजार में 17 दिसंबर को आयोजित होने वाले इवेंट में अपना नया स्मार्टफोन Realme X2 को लॉन्च करने वाली है। वहीं इसी बीच यह भी खबर है कि कंपनी एक और स्मार्टफोन Realme X50 5G पर काम कर रही है और इसे जल्द ही चीनी मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। अभी तक सामने आई लीक्स में फोन के कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। वहीं अब कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स से जुड़ी लीक सामने आई है।  को लेकर काफी से खबरें सामने आ रही है। यह फोन क्वाड कैमरा सेटअप के साथ बाजार में दे सकता है। 

weibo की रिपोर्ट के अनुसार Realme X50 5G स्मार्टफोन 25 जनवरी से पहले बाजार में दस्तक दे सकता है। इस फोन में 120Hz का डिस्प्ले ​दिया जाएगा और उम्मीद है कि कंपनी इसे मिड-रेंज स्मार्टफोन के तौर पर बाजार में उतारे। इसके अलावा यह फोन Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर पर पेश होगा। फोन में फोटोग्राफी के लिए पेरिस्कोप लेंस के साथ क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। वहीं इसमें ड्यूल फ्रंट सेल्फी कैमरा उपलब्ध होगा। 

अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Realme X50 5G में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। फोन में 12 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। साथ ही प्राइमरी कैमरा 60 मेगापिक्सल का होगा। लेकिन कई लीक्स में यह भी कहा गया है कि कंपनी इस फोन को Samsung के 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च कर सकती है। 

Realme X50 5G को ColorOS 7 पर पेश किया जाएगा और पावर बैकअप के लिए 4,500एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो कि 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध होगी। हालांकि आधिकारिक तौर पर इस फोन की लॉन्च डेट या फीचर्स के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि साल 2020 की शुरुआत में ही यह फोन चीनी मार्केट में लॉन्च हो सकता है। हालांकि भारतीय बाजार में यह कब दस्तक देगा यह जानने के लिए अभी इंतजार करना पड़ सकता है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
Next Story