Apple की टक्कर में उतरा Realme, इस दिन लॉन्च करेगा दुनिया का सबसे तेज वायरलेस चार्जर MagDart और Realme Flash स्मार्टफोन, जानिए क्या होगा खास

दुनिया के सबसे तेज एंड्राइड मैग्नेटिक वायरलेस चार्जर Realme MagDart और Realme Flash की लॉन्चिंग का ऐलान हो गया है। इसे एक ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इसे Realme की ऑफिशियल वेबसाइट और मीडिया प्लेटफॉर्म Youtube Twitter और Facebook से देखा जा सकेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:52 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:45 AM (IST)
Apple की टक्कर में उतरा Realme, इस दिन लॉन्च करेगा दुनिया का सबसे तेज वायरलेस चार्जर MagDart और Realme Flash स्मार्टफोन, जानिए क्या होगा खास
यह Realme MagDart की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन ब्रांड Realme अपना नया वायरलेस चार्जर लेकर आ रहा है। यह दुनिया का सबसे तेज एंड्राइड मैग्नेटिक वायरलेस चार्जर है। जिसे Realme MagDart के नाम से जाना जाएगा। इसके 3 अगस्त शाम 5.30 बजे Realme Magnetic Innovation इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इसी इवेंट में पहला एंड्राइड मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग स्मार्टफोन Realme Flash पेश किया जाएगा। यह लॉन्चिंग इवेंट ऑनलाइन आयोजित होगा। इसे Realme की ऑफिशियल वेबसाइट और मीडिया प्लेटफॉर्म Youtube, Twitter और Facebook से देखा जा सकेगा। MagDart की लॉन्चिंग को लेकर Realme की तरफ से एक ट्वीट किया गया है, जिसमें चार्ज को एक गोल मैग्नेटिक शेप में दिखाया गया है। 

Apple MagSafe से होगी टक्कर

MagDart चार्जर को मैग्नेटिक स्नैपऑन के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो Apple के MagSafe बैटरी पैक की तरह होगा। Apple ने हाल ही में iOS यूजर्स के लिए वायरलेस चार्जर MagSafe लॉन्च किया है। जिसके जवाब में Realme एंड्राइड यूजर्स के लिए MagDart वायरलसे चार्जर लेकर आ रहा है। Realme MagDart दुनिया का फास्टेस्ट मैग्नेटिक वारयरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस होगा। कंपनी की मानें, तो यह मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग के एक नये युग की शुरुआत करेगा।Realme Flash और Realme MagDart चार्जर का उद्देश्य MagDart इकोसिस्टम को बिल्टअप करना है। बता दें कि जुलाई 2020 में Realme की तरफ से दुनिया का लीडिंग 125W SuperDart चार्जर को पेश किया गया था। वहीं, अब Realme MagDart के जरिए मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग के एक नये युग की शुरुआत हो रही है।

चार्जर किसे करेगा सपोर्ट 

Apple MagSafe चार्जर iphone 12 सीरीज के स्मार्टफोन के लिए कॉम्पैटिबल है। वही, Realme MagDart उन एंड्राइड स्मार्टफोन के लिए कॉम्पैटिबल होगा, जिसमें MagDart टेक्नोलॉजी दी गई होगी। Realme Flash स्मार्टफोन MagDart कम्पैटिबिलिटी वाला पहला स्मार्टफोन होगा।

क्या होगा खास 

Relame MagDart मैग्नेटिक वायरलेस चार्जर पतले कोबाल्ट चार्जिंग शेप में आएगा। इसके बैक में हीट को सोखने के लिए होल्स दिये गये हैं। MagDart charger में एक USB टाइप-सी कनेक्शन दिया जाएगा। इसमें 15W चार्जर का सपोर्ट मिलेगा

Realme Flash में एक पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन Snapdragon 888 SoC चिपसेट सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड Realme UI 2.0 पर काम करेगा।

chat bot
आपका साथी