19 अक्टूबर को Realme लॉन्च करने जा रही हैं धांसू प्रोडक्ट्स, जानें स्पेसिफिकेशंस

Realme ने अपने अगले GT सीरीज फोन के लिए एक लॉन्च इवेंट शेड्यूल किया है और जिसमें कंपनी GT Neo 2T रोलआउट करेगी। Realme ने पुष्टि की है कि वे इवेंट में एक और Realme Q3s फोन और एक नई Realme Watch T1 स्मार्टवॉच लॉन्च करेगा।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 08:56 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:28 AM (IST)
19 अक्टूबर को Realme लॉन्च करने जा रही हैं धांसू प्रोडक्ट्स, जानें स्पेसिफिकेशंस
ये Jagran की ऑफिशियल फाइल फोटो है|

नई दिल्ली, टेक डेस्क| Realme ने अपने अगले GT सीरीज फोन के लिए एक लॉन्च इवेंट शेड्यूल किया है और जिसमें कंपनी GT Neo 2T रोलआउट करेगी। लेकिन यह फोन अकेले नहीं आने वाला है। Realme ने पुष्टि की है कि वे इवेंट में एक और फोन और एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करेगा। कंपनी Realme Q3s फोन और Realme Watch T1 को लॉन्च करेगी। Realme Q3s Q-सीरीज का हिस्सा बनने जा रहा है जो केवल चीन में ही सेल होता है, लेकिन इसके कुछ फोन दूसरे बाजारों में अलग-अलग नामों से आ चुके हैं। Realme Q3s का विवरण Realme के उन पोस्टरों के माध्यम से सामने आया है जो उसने Weibo पर शेयर किए थे।

Realme Q3s के संभावित स्पेसिफिसेशंस

Realme Q3s को 6.59-इंच फुल-HD + LTPS डिस्प्ले के साथ 144Hz तक की रिफ्रेश रेट के साथ आने के लिए तैयार किया गया है। इसका मतलब यह भी है कि पावर बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। Realme Q3s में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर का इस्तेमाल हो सकता है। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है और इसमें 64MP सेंसर, 2 MP सेंसर और 2 MP सेंसर शामिल होगा। Realme Q3s में 30W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी हो सकती है, और निश्चित रूप से इसमें Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा।

भारत में लॉन्च नहीं होगा Realme Q3s

Realme Q3s एक अच्छे मिड-रेंज फोन के रूप में सामने आता है, इसलिए यह लोगों के लिए एक शानदार खरीदारी होगी। लेकिन, दुर्भाग्य से, यह फोन चीन में उपलब्ध होने जा रहा है, इसलिए अगर भारतीय खरीदार इसका इंतजार कर रहे हैं, तो आपको बता दें फोन के इंडियन लॉन्च की जानकारी सामने नहीं आई है।

Realme Watch T1 में मिलेंगे ये फीचर्स

कुछ रेंडर के साथ Realme Watch T1 की डिटेल्स भी सामने आई हैं। स्मार्टवॉच में एक गोल डायल और एक रबर का पट्टा है। Realme Watch T1 के इंटरफेस में गोल आइकॉन हैं, लेकिन इसमें ऑपरेटिंग सिस्टम कंपनी का है। अगर यह अफवाह सच होती है, तो यह Google के Wear OS के बिना Realme की एक और स्मार्टवॉच होगी, जिसे हाल ही में तीसरा अपडेट मिला है। लीक हुए रेंडर्स के मुताबिक, स्मार्टवॉच वॉयस कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है।

Realme ने अभी तक Q3s के बारे में केवल इतने ही डिटेल्स की पुष्टि की है, लेकिन पूरा खुलासा 19 अक्टूबर को होगा। हालांकि, Realme Watch T1 की डिटेल्स आधिकारिक नहीं है। हम आने वाले इवेंट में Q3s और Watch T1 के बारे में और जानेंगे।

chat bot
आपका साथी