कंफर्म! भारत में इस दिन लॉन्च होंगे Realme GT सीरीज के दो शानदार स्मार्टफोन, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Realme GT 5G स्मार्टफोन ने इसी साल चीन में मार्च और जून में ग्लोबल मार्केट में डेब्यू किया था। इसी तरह इंडियन वेरिएंट को एक समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही Realme GT Master Edition को लॉन्च किया जा सकता है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:13 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:13 PM (IST)
कंफर्म! भारत में इस दिन लॉन्च होंगे Realme GT सीरीज के दो शानदार स्मार्टफोन, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन्स
यह Realme GT की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने भारत में Realme GT सीरीज के दो नये स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। यह स्मार्टफोन होंगे Realme GT 5G और Realme GT Master Edition. Realme के इन दोनों स्मार्टफोन को भारत में आगामी 18 अगस्त को लॉन्च किये जाएंगे। लॉन्च इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल सोशल मीडिया चैनल से देखा जा सकेगा। Realme ब्रांड के इंडिया और यूरोप सीईओ माधव सेठ ने लेटेस्ट Ask Madhav Episode से इसका खुलासा हुआ है। Realme GT 5G स्मार्टफोन ने इसी साल चीन में मार्च और जून में ग्लोबल मार्केट में डेब्यू किया था। इसी तरह इंडियन वेरिएंट को एक समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया जा सकता है। 

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Realme GT 5G स्मार्टफोन को एक पंच-होल एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें 6.43 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन को 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। फोन एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। फोन में एक ग्लास बैक पैनल और एक वीगन ग्लास पैनल और वीगन लेदर टेक्सचर का सपोर्ट दिया जा सकता है। Realme GT 5G स्मार्टफोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका मेन कैमरा 64MP का होगा। इसके अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP मैक्रो लेंस का सपोर्ट दिया गया है। सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया जा सकता है।

Realme GT 5G स्पेसफिकेशन्स 

Realme GT 5G स्मार्टफोन में फ्लैगशिप Snapdragon 888 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन को 16GB रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। फोन में स्टेनलेस स्टील लिक्विड कूलिंग सिस्टम का सपोर्ट दिया गया है। पावर बैअप के लिए फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है। फोन को 65W फास्च चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। फोन को एक USB-C पोर्ट, 3.5mm जैक, 5G, 4G, WiFi 6, ब्लूटूथ और NFC सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

Realme GT Master Edition स्पेफिकेशन्स 

Realme GT Master Edition में Snapdragon 778G प्रोसेसर सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन को 4,300mAh सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। फोन को 65W फास्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी